बुधवार, 16 जुलाई 2014

मंत्री के बेटे ने दोस्तों के मिलकर की छेड़खानी, मामला दर्ज -



अलवर। राजस्थान के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री हेमसिंह भड़ाना के बेटे सुरेंद्र भड़ाना के बेटे के खिलाफ एक महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। इस मामले में सुरेन्द्र और उसके तीन दोस्तों नीरज, मोन्टू व सुमित के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की नामजद रिपोर्ट की गई है।
Eve teasing case filed against PDS minister Hem Singh Bhadana`s son
पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार रात 8 बजे अपनाघर शालीमार ग्रुप हाउसिंग की है। सोसायटी में एक युवती और महिला घूम रही थी, तभी इन चारों ने छेड़छाड़ की। विरोध पर हाथापाई कर डाली। भीड़ जुटी तो ये सभी जी-ब्लॉक के फ्लैट 308 में घुस गए और दरवाजा बंद कर लिया। पुलिस पहुंची तो चारों पाइप के सहारे नीचे उतरकर भागे, लेकिन नीरज को पकड़ लिया गया। ये हंगामा करीब दो घंटे तक चला। लोगों का कहना है कि ये लड़के मंत्री के बेटे के साथ अक्सर युवतियों से छेड़छाड़ और अभद्र हरकतें करते हैं। विरोध पर धमकाते हैं।

दूसरी ओर, नीरज का कहना था कि वे सभी लैपटॉप से पिक्चर देखने के लिए फ्लैट पर जा रहे थे। गलत फहमी में उनके साथ मारपीट की गई। अपनी जान बचाकर वे फ्लैट में जाकर छिप गए और पीछे से पाइप के सहारे उतरकर भागे।

पत्नी के नाम फ्लैट, शपथ पत्र में छिपाया
युवक जिस फ्लैट जी-308 में छिपे, वह सोसायटी के रिकार्ड में कृष्णा देवी पत्नी हेमसिंह भड़ाना के नाम दर्ज है। कृष्णा देवी का संपर्क नंबर 9414017901 लिखा है। विधानसभा की सूचना के अनुसार यह मोबाइल नंबर राज्यमंत्री हेमसिंह भड़ाना ही इस्तेमाल करते हैं। भड़ाना ने विस चुनाव-2013 के नामांकन के साथ दिए संपत्ति के शपथ पत्र में इस फ्लैट का उल्लेख नहीं किया है। उन्होंने इसी सोसायटी में खुद के नाम एक अन्य फ्लैट सी-48 की जानकारी दी है।

इनका कहना है
मेरा बेटा अपनाघर शालीमार नहीं गया। वह तो शाम छह बजे से घर पर है। हमारा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। हमें बदनाम किया जा रहा है।
- हेम सिंह भड़ाना, राज्यमंत्री

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें