शुक्रवार, 11 जुलाई 2014

वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत ने खूब लगाए ठहाके

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में शुक्रवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। ऎसा नजारा बहुत की कम देखने को मिलता है।rajasthan assembly budget session vasundhara and ashok gehlot to laughter
14वीं विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रतिपक्ष की सीटों पर बैठे विधायकों से आत्मीयता से मुलाकात की और दोनों पक्ष के विधायक और मंत्रियों ने खूब ठहाके लगाए।

कार्यवाही शुरू होने से करीब दस मिनट पहले राजे, उनके मंत्रिमंडल के सदस्य राजेन्द्र राठौड़, कालीचरण सर्राफ और अन्य विधायक पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास पहुंचेे और एक दूसरे का अभिवादन किया।

सदन के बाहर एक दूसरे के खिलाफ तल्ख टिप्पणियां करने वाले कांग्रेस और भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने करीब पांच मिनट तक हंसी-मजाक किया और बीच-बीच में खूब ठहाके लगाए।

कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने के आरोप में कांग्रेस से निलंबित विधायक भंवर लाल शर्मा की ओर मुखातिब होकर संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने मजाकिया लहजे में कुछ कहा जिस पर काफी देर तक विधायक ठहाके लगाते रहे। जैसे ही विधानसभा अध्यक्ष के आगमन की सूचना दी गई दोनों पक्ष के विधायक अपनी अपनी सीटों पर बैठ गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें