रविवार, 6 जुलाई 2014

शर्मनाक! यूपी में टीचर से रेप कर तीन छात्रों ने बनाया एमएमएस -



मुजफ्फरनगर। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक 23 वर्षीय स्कूल अध्यापिका का तीन छात्रों ने अपहरण कर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है। मामला जिले के बलवाखेड़ी गांव का है, जहां पर छात्रों ने अध्यापिका के साथ रेप कर उसे किसी को भी घटना के बारे में न बताने की धमकी भी दी। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक जब एक आरोपी अध्यापिका के साथ रेप कर रहा था उसके दो दोस्त उसकी वीडियो बना रहे थे। घटना तब हुई जब पीडिता ट्यूशन पढ़ाने के बाद अपने घर लौट रही थी। तीनों आरोपी सौरभ, विपिन और मोहित कॉलेज छात्र हैं।
23-year-old teacher raped by three students
पीडिता के बयान के मुताबिक आरोपी मोहित पीछे से आया और मेरे मुंह को दबा लिया जिसकी वजह से मैं चीख नहीं सकी और वह मुझे नजदीक में ही एक खाली घर में ले गया। उसके बाद मोहित ने अपने दो दोस्तों को फोन किया। उसके दोनों दोस्तों ने अपने फोन से रेप का वीडियो बनाया। रेप के बाद उन्होंने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने इसके बारे में किसी को भी बताया को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

घटना के बाद युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को अपनी आपबीती के बारे में बताया। जिसके बाद युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ रेप करने और अश्लील एमएमएस बनाने का मामला दर्ज किया है। शनिवार देर रात तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेजा और जांच की जा रही है।

ैऎसे ही घटना दो सप्ताह पहले मुजफ्फरनगर में घटी थी। तब एक 20 वर्षीय युवती के साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया था। इस घटना का भी आरोपियों ने वीडियो बनाया था। जिसे बाद वीडियो को वट्सअप पर सर्कुलेट कर दिया गया था। युवती ने बताया था कि उसे धमकी दी गई थी कि अगर उसने पुलिस को इसकी शिकायत की तो उसे वीडियो को इंटरनेट पर डाल दिया जाएगा।

-  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें