गुरुवार, 17 जुलाई 2014

सहेली ने छीना "प्रेमी" तो चेहरे पर फेंक दिया तेजाब



कोलकाता। त्रिकोणीय प्रेम को लेकर पूर्व मिदनापुर के नंदकुमार थाना इलाके के हाफगेड़ा गांव की एक युवती ने अपनी सहेली पर तेजाब फेंक दिया। बताया जा रहा है कि दोनों युवती एक ही युवक से प्रेम करती थी। जब युवक ने एक का प्रेम स्वीकार कर लिया तो नाराज दूसरी युवती ने अपनी सहेली पर तेजाब फेंक दिया। युवती के भाई पर भी तेजाब के छींटे पड़े हैं।
Girl throws acid on friend for stealing lover in West Bengal
दोनों को तमलुक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेजाब फेंकने वाली आनसूरा खातून फरार है। पुलिस ने तेजाब से झुलसी युवती का नाम मनसूरा खातून और उसके भाई का नाम शेख मतलब बताया है। पुलिस ने बताया कि हाफगेड़ा गांव की दो युवतियां करीब के गांव के रहने वाले शेख रहीम से प्यार करती थीं। रहीम दोनों से प्यार करता था, लेकिन उसका झुकाव मनसूरा खातून की ओर अधिक था। आखिरकार उसने उससे शादी करने का फैसला किया।

इससे आनसूरा के दिल में बदले की आग भड़क उठी। इसी योजना के तहत वह सोमवार रात मनसूरा के घर गई और खिड़की से उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से मनसूरा और पास में सोया उसका भाई शेख मतलब भी झुलस गया। घटना के बाद आनसूरा खातून फरार हो गई। इन दोनों को तमलुक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

-  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें