शनिवार, 19 जुलाई 2014

जालोर सायला धोखाधड़ी के मामले में 2 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार


जालोर सायला धोखाधड़ी के मामले में 2 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार


आरोपियों की निशानदेही पर दो लाख रुपए की राशि बरामद, शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज

 सायला सायलापुलिस ने षड्यंत्रपूर्वक अन्य जाति की युवती से शादी कराकर 20 लाख रुपए ऐंठने के मामले में दो महिलाओं सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है।
सहायक उप निरीक्षक हनवंतसिंह ने बताया कि वालेरा हाल सायला निवासी शांतिलाल पुत्र मांगीलाल पुरोहित ने मुकदमा दर्ज कराया था कि चाटवाड़ा निवासी नागजी पुत्र होतीजी, इंदौर निवासी राजकुमार चौधरी ने षड्यंत्रपूर्वक अन्य जाति की युवती से शादी करवा दी थी। आरोपियों ने शादी की एवज में उससे 20 लाख रुपए भी ऐंठ लिए थे। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर इंदौर निवासी युवती नेहा उर्फ तुलसी पुत्री राजकुमार जाटव चौधरी, राजकुमार उर्फ रामचन्द्र जाटव चौधरी युवती की माता लक्ष्मी एवं चाटवाड़ा निवासी दलाल नागजी पुत्र होतीजी पुरोहित को गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया
जहां से युवती नेहा एवं उसकी मां लक्ष्मी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने का आदेश दिया, जबकि युवती के पिता राजकुमार जाटव चौधरी दलाल नागजी पुत्र होतीजी पुरोहित को रुपयों की बरामदगी के लिए 5 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। जांच अधिकारी ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर दो लाख रुपए बरामद किए गए। बरामदगी के बाद दोनों आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें