शुक्रवार, 18 जुलाई 2014

आरपीएस की बेटी से 13 माह तक भाइयों ने किया रेप

जयपुर। एक आरपीएस की नाबालिग बेटी को 13 महीने तक को बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडिता स्नातक की छात्रा है। उसके पिता ने 3 जून-2013 को महेश नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
daughter of rps officer raped by cousin brothers


पीडिता अभियुक्तों के चंगुल से छूटकर गुरूवार को थाने पहुंची और दो ममेरे भाइयों सहित तीन लोगों के खिलाफ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया।

पीडिता शहर में ही एक महिला डिग्री कॉलेज की छात्रा है। उसके पिता शहर से बाहर एक जिले में डिप्टी एसपी हैं। पीडिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसके मामा का बेटा 3 जून 2013 को उसे भरतपुर ले गया, जहां एक मकान में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

फिर उत्तराखण्ड के भीमताल और नैनीताल ले गया। वहां ममेरे भाई ने अपने दोस्त के साथ एक माह तक बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म किया। फिर उसे भरतपुर ले आया, यहां पर दूसरे ममेरे भाई ने भी दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी उसे दिल्ली ले गए। वहां नशे की गोलियां खिला देते थे। इससे उसे होश नहीं रहता था और कमरे से बाहर नहीं निकल पाती थी।

एसीपी प्रेमदान रत्नू ने बताया कि पीडिता दिल्ली से किसी तरह छूटकर जयपुर पहुंची और गुरूवार शाम महेश नगर थाने आई।

उसके नाबालिग होने पर पुलसि ने दोनों ममेरे भाइयों सहित तीन लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें