गुरुवार, 29 मई 2014

आटा मांगने आए "जोगी" ने लूटी विवाहिता की अस्मत



दौसा। घर पर आटा मांगने आए एक जोगी ने घर के बाहर सो रही विवाहिता को हवस का शिकार बना डाला। मामला दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र में स्थित मैसरा गांव का है। मामला महिला थाना दौसा में दर्ज कराया गया है।

पुलिस के अनुसार मैसरा गांव में रहने वाली तीस वष्ाीüय विवाहिता मंगलवार अल सुबह करीब चार बजे घर के बाहर चबूतरे पर सो रही थी। इसी दौरान हर रोज आटा मांगने वाला जोगी रामकिशन वहां आया और उसने महिला को जगाकर आटा मांगा। विवाहिता आटा लेकर आई तो रामकिशन की नीयत बिगड़ गई और उसने महिला को हवस का शिकार बना डाला।

Beggar rapes women in her house in Dausaविवाहिता ने इस बारे में बुधवार शाम महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस रामकिशन जोगी की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि घटना के समय पीडिता का पति घर में ही था, लेकिन मूक-बधिर होने के कारण वह उसकी आवाज नहीं सुन सका।

पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद
दौसा महिला थाना पुलिस पीडिता का मेडिकल कराएगी। घटना के बाद पीडिता पहले सदर थाना पुलिस के पास गई थी। लेकिन पुलिस ने उसकी फरियाद नहीं सुनी और उसे महिला थाना जाने को कहा। पीडिता के साथ उसका पति भी थाने गया था। लेकिन मूक-बधिर होने के कारण वह पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दे सका। बाद में पीडिता ने आपबीती पुलिस को बताई। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें