शुक्रवार, 30 मई 2014

"कांग्रेस के नेताओं पर होगा खुलासा"

सीकर। बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम ने कहा है कि बाड़मेर के रिफायनरी क्षेत्र में बेनामी जमीन खरीद में घोटाला करने वाले कांग्रेस के कई नेताओं का जल्द खुलासा होगा। इसी मामले में सरकार ने अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करना भी शुरू कर दिया है।
Barmer refinery in buying land scam explanation says colonel Sonaram 
जमीन के खेल में वहां बिचौलिए व दलालों ने जमकर रूपए कमाए। उन्होंने कहा पचपदरा क्षेत्र में रिफायनरी लेकर जाने की सूचना भी दलालों ने फैलाई थी। बाद में लोगों की जमीन की खरीद फरोख्त कर जमकर रूपए कमाए।

कर्नल सोनाराम गुरूवार को यहां सीकर में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंत सिंह के भाजपा नेताओं से मिलने व भाजपा में लौटने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्हें शामिल कना या न करना आलाकमान पर निर्भर करता है। उन्होंने पार्टी की खिलाफत करके चुनाव लड़ा और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथसिंह के खिलाफ बोले।

कांग्रेस को बनाया लिमिटेड कम्पनी
सोनाराम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उसके चहेतों ने लिमिटेड कम्पनी बना रखा था। हमने किसान व मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ कई बार आवाज उठाई।

25 विधायकों को साथ लेकर दिल्ली में सोनिया व राहुल गांधी से भी मिले। हमारी सुनवाई नहीं हुई। नतीजन कांग्रेस का प्रदेश में सूपड़ा साफ हो गया। मुझे हर बार नजर अदांज किया गया जिससे मजबूर होकर मुझे कांग्रेस छोड़नी पड़ी।

विस्तार में मिलेगा मौका
कर्नल सोनाराम ने कहा कि राजस्थान के सांसदों का सेल बनाया जाएगा, जिसमें केन्द्र से ली जाने वाली मदद पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा, पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरणसिंह को भारत रत्न दिए जाने की भी मांग की जाएगी। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें