शनिवार, 31 मई 2014

15 साल की किशोरी से 38 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

कुआलालंपुर। मलेशिया में एक 15 साल की किशोरी लड़की से 38 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है। मलेशियाई पुलिस अभी तक 13 संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले चुकी है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।
Teenager gangraped in Malayasia 
मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक, यह घटना उत्तर राज्य केलानटान की है। पीडित लड़की अपनी एक सहेली से मिलने गई थी जो उसे बहला-फुसला कर खाली पड़ी एक झोपड़ी तक ले गई।

बताया जाता है कि यह इलाका स्थानीय नशेबाजों का अड्डा है। रिपोर्ट के मुताबिक, झोपड़ी में 38 लोगों ने किशोरी से बलात्कार किया। पीडित लड़की की सहेली के साथ बलात्कार हुआ है कि नहीं, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है।

इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। पुलिस और प्रशासन इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। मलेशिया में हाल के दिनों में यौन शोषण के मामलों में वृद्धि हुई है।

जिला पुलिस प्रमुख आझम ओथम के हवाले से मीडिया ने बताया कि इस शर्मनाक घटना मे 38 लोग शामिल थे। 38 में से पकड़े गए 13 आरोपियों ने घटना के वक्त नशीली दवाएं ले रखी थीं। मलेशिया के कानूनों के मुताबिक, रेप का आरोप साबित होने पर आरोपी को फिलहाल 30 साल की सजा दी जाती है। साथ ही कोड़े मारने का भी प्रावधान है। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें