सोमवार, 7 अप्रैल 2014

महारानी अति कर रही हें जसवंत

महारानी अति कर रही हें जसवंत
पूर्व विदेश मंत्री व बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी जसवंत सिंह ने बालोतरा ,आसोतरा और पचपदरा में सभाओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि महाराणी(वसुंधरा) मेरे परिवार के पीछे पड़ी हुई है। मेरे साथ अपमान व अत्याचार हुआ। अब मैं निर्दलीय चुनाव लड़ रहा हूं, फिर भी महाराणी मुझे और मेरे परिवार को परेशान कर रही है। बाड़मेर से मेरा यह चुनाव फस्ट एंड लास्ट होगा।

जसवंत ने कहा कि मैंने बाड़मेर से चुनाव लडऩे को लेकर 10 बार शीर्ष नेतृत्व के सामने बात रखी। इसमें आडवाणी जी तो जानते थे, लेकिन राजनाथसिंह अज्ञान थे। जिसके बाद चुनाव समिति ने मेरा बाड़मेर से टिकट काट दिया। अब मैं निर्दलीय मैदान में उतरा हूं, तो मुझे और पूरे परिवार को परेशान किया जा रहा है। जसोल गांव में उन्होंने मारवाड़ी बोलते हुए कहा कि 'अब आपणे मेरी लाज राखणी है, 17 अप्रेल रै दिन टॉर्च रौ बटन दबा कै भारी वोटों सूं जिताओ तब तो बात बणै'। सोमवार को जसवंत सिंह ने बालोतरा क्षेत्र के आसोतरा ब्रह्मधाम मंदिर में दर्शन कर जीत के लिए मन्नतें मांगी, जसवंत सिंह को उनके गृह क्षेत्र में आम जन से भरोसा दिलाया कि क्षेत्र कि जनता पूरी तरह उनके साथ हें। इस अवसर पर उनके साथ कई समर्थक मौजूद थे .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें