बुधवार, 9 अप्रैल 2014

चुनाव कंही से लड़ा अपनी धरती को नहीं भुला जसवंत सिंह

जसवंत सिंह का बायतु विधानसभा क्षेत्र में भव्य स्वागत

चुनाव कंही से लड़ा अपनी धरती को नहीं भुला जसवंत सिंह


बाड़मेर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्यासी और पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह ने बुधवार को बायतुविधानसभा क्षेत्र के गिडा और कानोड़ में बड़ी सभाए कर अपने लिए समर्थन जुटाया। उनके साथ स्वरुप सिंह राठोड ,भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष बलराम प्रजापत ,पर्वत सिंह परेउ ,पूनमाराम मेघवाल ,महावीर जीनगर सहित सेकड़ो कि तादाद में कार्यकर्ता और जनता सभाओ में उपस्थित थे। सभाओ को सम्बोधित करते हुए जसवंत सिंह ने कहा कि मैं चुनाव कहीं से लड़ा मगर अपनी धरती को नहीं भुला ,उन्होंने कहा कि मैं किसी पद पर रहा अपने क्षेत्र के विकास का पूरा ख्याल रखा ,उन्होंने कहा योजना आयोग में रहते हुए बाड़मेर जैसलमेर जिलो के लिए राष्ट्रीय मरू गोचर योजना शुरू करवा विशेष बजट आवंटन कराया कि क्षेत्र के चरागाहों का विकास हो सके ,उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री रहते हुए बाड़मेर मुनाबान ब्रॉडगेज लाइन के लिए विशेष बजट आवंटन करा कर इस कार्य को पूरा कि ,बाड़मेर कि चार बड़ी पेयजल योजनाओ को वितीय स्वीकृति दिलाकर उसे शुरू करवाया ,जोधपुर में एम्स हॉस्पिटल स्वीकृत कराया ,उन्होंने कहा कि अपने स्वार्थो के लिए जिस तरह से मनगढंत आरोप राज्य कि मुख्या लगा रही हें उससे दुःख होता हें ,उन्होंने कहा कि पार्टी के आदेश से चुनाव लड़ता था ,पार्टी को सीट निकलनी होती वहा हमें भेजा जाता ,पार्टी का आदेश मानना स्वार्थ हे यह मुझे आज पता चला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मेरा अपमान नहीं किया मेरे क्षेत्र कि जनता का अपमान किया ,उन्होंने कहा कि चुनाव मैं नहीं लड़ रहा मेरे क्षेत्र कि जनता लड़ रही हें यह अहसास मुझे जनता ने करवा दिया ,उन्होंने उतसिह युवाओ कि और चुटकी लेते हुए कहा कि मैं कोई अपनी बधाई नहीं कर रहा मगर निष्ठा और लगन के साथ म्हणत कर आप अपनी मंजिल तक पहुँच सकते हें ,उन्होंने युवाओ से आह्वान किया कि जातिगत आधारित कोई काम ना करे आप सभी को साथ लेके चले ,निति और नियत साफ़ रखे आप जरुर आगे बढ़ेंगे। सभाओ को भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य स्वरुप सिंह राठोड ,पूर्व जिला अध्यक्ष बलराम प्रजापत ने भी सम्बोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें