बुधवार, 23 अप्रैल 2014

प्रियंका का बीजेपी पीएम कैंडिडेट पर वार, बोलीं- बंद कमरे में महिलाओं के फोन सुनते हैं मोदी



कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी को महिला जासूसी कांड पर बुधवार को घेरा. प्रियंका ने करारा वार करते हुए कहा कि मोदी बंद कमरे में महिलाओं के फोन सुनते हैं. उन्‍होंने मोदी के लिए यह सवाल भी उठाया कि ऐसे में महिलाओं को वो कैसे सशक्‍त करेंगे?
प्रियंका गांधी
रायबरेली संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहीं सोनिया गांधी के समर्थन में प्रचार के दौरान प्रियंका ने कहा कि गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी तो बंद कमरों में महिलाओं के फोन सुनते हैं तो वो कैसे महिलाओं को सशक्‍त करेंगे. प्रियंका ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों के दावों को खोखला बताते हुए कहा कि वे दल बेईमानी खत्म करने की तो बात करते हैं लेकिन यह नहीं बताते कि वे ऐसा कैसे करेंगे.

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने सूचना का अधिकार कानून लागू करके बताया है कि वह भ्रष्टाचार को कैसे रोकेगी. प्रियंका ने अपनी मां की उम्मीदवारी वाले क्षेत्र रायबरेली के ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र के सिद्धौर में आयोजित नुक्‍कड़ सभा में कहा कि विपक्षी दल भ्रष्टाचार हटाने की बात करते हैं लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि वे इस बुराई को कैसे हटाएंगे.



उन्होंने विपक्षी दलों के बारे में कहा कि आपके बीच लोग प्रचार करने आते हैं, आप उनसे पूछिये कि विकास के लिए वे क्या कर रहे हैं. उन्होंने आपके लिए क्या किया है. लोग आते हैं, भाषण देते हैं लेकिन आपके लिए क्या करेंगे, यह नहीं बताते. प्रियंका ने कहा यह देश का चुनाव है. यह एकता के लिए चुनाव है, सोच समझकर वोट करें.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें