गुरुवार, 3 अप्रैल 2014

जसवंत सिंह ने किया बाड़मेर जैसलमेर के विकास का वादा


जसवंत सिंह ने किया बाड़मेर जैसलमेर के विकास का वादा

सरहदी इलाको में स्वागत से हुए अभिभूत

बाड़मेर संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्यासी जसवंत सिंह ने गुरूवार को चौहटन और सेड़वा में बड़ी सभाए कर आम जन से विकास का वादा किया। जसवंत सिंह सिंह का कई गाँवों में भव्य स्वागत किया गया जनता ने उन्हें विशवास दिलाया कि पार्टी ने अन्याय किया लेकिन जीत सच्चाई कि होगी ,जसवंत सिंह ने चौहटन के कई धार्मिक स्थलो पर पहुँच दर्शन किये। चौहटन बस स्टेंड पर आयोजित विशाल जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि संकट कि इस घड़ी में मेरे अपनों ने जो अपणायत दिखाई हें उससे में अभिभूत हूँ ,उन्होंने कहा कि भाजपा ने मेरा अपमान किया मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई महज इसीलिए कि मैं अपने घर से चुनाव लड़ना चाहता था ,उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकर्ताओ कि इच्छाओ को भाजपा ने कुचल दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के एक साधारण कार्यकर्ता को भी अगर टिकट दे दिया होता तो मैं उसके साथ खड़ा रह कर जिताता मगर वसुंधरा राजे और राजनाथ सिंह ने मेरे साथ और पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ गद्दारी कर एक ऐसे कांग्रेस नेता को अचानक टिकट दिया जो भाजपा को बीस साल से गालिया दे रहे थे ,उन्होंने कहा कि पार्टी अपने सिद्धांतो से भटक गयी हें अब अटलजी ,आडवाणी वाली भाजपा नहीं रही उन्होंने कहा कि पार्टी किसी व्यक्ति विशेष के कारन नहीं होती आज पार्टी में व्यक्तिवाद हावी हो गया हें। उन्होंने कहा कि भाजपा का कॉंग्रेस्सिकरण हो रहा हें जिससे भाजपा के मूल कार्यकर्ता दुखी हें ,उन्होंने कहा कि अब वक्त आज्ञा हें कि असली भाजपा और नकली भाजपा में जनता भेद करे। उन्होंने आह्वान किया कि सत्रह तारीख को टॉर्च बेटरी के निशान पर मशीन का बटन दबाकर सहयोग करे। जसवंत सिंह के साथ स्वरुप सिंह ,राठोड केपन हीर सिंह भाटी ,अशरफ अली ,रतन सिंह बाखासर ,पदम् सिंह बावड़ी ,साले मोहम्मद ,मौलाना ताज मोहम्मद सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ने सभाओ को सम्बोधित कर जसवंत सिंह के अपमान का बदला वोट कि चोट के साथ लेने का आह्वान किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें