बुधवार, 9 अप्रैल 2014

जसवंत को समर्थन देने को राहुल की सभा स्थगित!



जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 10 अप्रेल को बाड़मेर में होने वाली सभा स्थगित हो गई। हालांकि राहुल इसी दिन झुंझुनूं और उदयपुर में सभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल की बाड़मेर रैली के अचानक स्थगित होने से जहां कांग्रेस कार्यकर्ता में आpर्य है। वहीं राजनीतिक गलियारों में अटकलों को दौर शुरू हो गया है।
Rahul Gandhi`s Barmer rally cancelled
सूत्रों की माने तो निर्दलीय उम्मीदवार और भाजपा के बागी नेता जसवंत सिंह की राह आसान करने के लिए ये कदम उठाया गया है। इसके तहत कांग्रेस ने कर्नल सोनाराम को रोकने की रणनीति बनाई है। साथ ही ये संभावना भी जताई जा रही है कि कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चौधरी ने नरेन्द्र मोदी की सभा के बाद सभा आयोजित करने को कहा है। मोदी की बाड़मेर में 10 अप्रेल को सभा है। हालांकि राहुल की रैली की नई तारीख का अभी एलान नहीं हुआ है।

शैलजा लेंगी जायजा
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त प्रभारी कुमारी शैलजा बुधवार को लोकसभा क्षेत्र झुंझुनूं एवं उदयपुर का दौरा कर राहुल गांधी की रैलियों की तैयारी का जायजा लेंगी। इससे पहले प्रमुख कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक करेंगी। शैलजा के साथ प्रदेश कांग्रेस महासचिव पुखराज पाराशर भी मौजूद रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें