गुरुवार, 24 अप्रैल 2014

भाजपा नेता ने नाबालिग से की तीसरी शादी

छतरपुर। दो पत्नियां और तीन बेटियां फिर भी तीसरी बार प्रेम विवाह कर डाला वह भी एक नाबालिग से, जिसने भी भाजपा नेता की इस करतूत के बारे में सुना अचंभित रह गया, लेकिन ये सच है।BJP leader did third marriage to minor
पहली ओर दूसरी पत्नी को जब पति की इस हरकत का पता चला तो वे दंग रह गई। एसपी को दिए शिकायती आवेदन में महिलाओं ने पति के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की। गिरफ्तारी के भय से आरोपी फरार है।

एसपी को दिए आवेदन में खौंप निवासी महिला ने बताया कि करीब 14 वर्ष पहले उसकी शादी छतरपुर के माधव मिश्रा से हुई थी। कुछ वर्ष बाद पति ने उसे छोड़ दिया था। वह लंबे समय से अपने माता-पिता के यहां खौंप में रह रही है। उसकी दो बेटियां भी हैं। कुछ समय पहले पता चला कि उसके पति ने छतरपुर में ममता सिंह नाम की महिला से शादी कर ली है।

जब वह पति की दूसरी पत्नी से मिली तो पता चला कि माधव ने अपनी पहली शादी के बारे में ममता को कुछ नहीं बताया था। इसके बाद दोनों महिलाओं ने और सुराग जुटाए तो वे अवाक रह गई। उन्हें पता चला कि आरोपी माधव शहर की एक अन्य नाबालिग लकड़ी को भगा ले गया है और उससे शादी कर ली है। किशोरी के माता-पिता ने सिविल लाइन थाने में इसकी लिखित शिकायत भी की है। महिलाओं ने एसपी ललित शाक्यवार को ज्ञापन देकर आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।

नेतागिरी की धौंस
महिलाओं का कहना है कि आरोपी माधव अपने आप को भाजपा का नेता बताता है। वह अक्सर कहता था कि उसकी बडे-बड़े नेताओं से पहचान है। वह लोगों को अक्सर नेतागिरी की धौंस भी दिखाता था। हालांकि भाजपा के जिला प्रवक्ता प्रदीप खरे का कहना है कि पार्टी में माधव मिश्रा नाम का कोई पदाधिकारी नहीं है। हो सकता है कोई कार्यकर्ता हो। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें