मंगलवार, 8 अप्रैल 2014

मेरी जनता ने मुझे टिकट दिया जसवंत

जसवंत सिंह का कल्याणपुरा ,मंडली ,और पाटौदी में भव्य स्वागत 

मेरी जनता ने मुझे टिकट दिया जसवंत 

जसवंत सिंह के समर्थन में आगे आया उनका गृह क्षेत्र


बाड़मेर पूर्व विदेश मंत्री और निर्दलीय प्रत्यासी जसवंत सिंह ने मंगलवार को पचपदरा विधानसभा क्षेत्र के मंडली ,पाटौदी और कल्याणपुरा का दौरा कर भव्य स्वागत किया तथा जसवंत के गृह क्षेत्र कि जनता ने जम के समर्थन दिया। जसवंत सिंह ने सभाओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा बदल गयी हें उसके सिद्धांतो में बदलाव आ गया हें ,उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस तरह से मेरे साथ व्यवहार किया उसने मुझे आहात किया ,जसवंत सिंह ने कहा कि राजनाथ सिंह और वसुंधरा राजे ने मेरे साथ अन्याय किया ,अब मेरे क्षेत्र कि जनता अन्याय का जवाब देगी ,जसवंत ने कहा कि आप लोगो ने जो प्यार ,उत्साह और समर्थन का जोश मेरे प्रति दिखाया उससे मुझे नै ऊर्जा मिली हें ,जसवंत सिंह ने कहा कि अब बात स्वाभिमान कि हें ,उसे खोने मत देना ,जसवंत ने कहा कि मैंने अपना अंतिम चुनाव अपने गृह जिले से लड़ने कि इच्छा जताई थी क्या गुनाह किया ,इतने साल तक पार्टी ने जंहा चुनाव लड़ने भेजा मैं पार्टी हित में गया ,कई बार बाड़मेर से चुनाव लड़ने कि इच्छा हुई मगर पार्टी सीट निकलने के लिए जंहा भेजती में गया ,उन्होंने कहा कि बाड़मेर और जोधपुर ,चित्तोड़गढ़ और पश्चिमी बंगाल में दार्जिलिंग में पहली बार जीत का सेहरा मेरे परिवार ने बंधवाया ,उन्होंने कहा कि यह आरोप पूरी तरह गलत हें कि मैंने क्षेत्र बदल कर चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि पार्टी मुझे जंहा से लड़ने का आदेश देती वाही से लड़ा ,उन्होंने कहा अंतिम चुनाव अपने घर से भाजपा से लड़ना था मगर टिकट नहीं दी मगर मेरी जनता ने मुझे टिकट दे दिया हें। जसवंत सिंह का पटौदी ,कल्याणपुरा और मंडली क्षेत्र के गाँवों में जोरदार ढोल थाली के साथ स्वागत हुआ ,

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें