रविवार, 27 अप्रैल 2014

दलित संगठनों ने बाबा रामदेव के खिलाफ खोला मोर्चा



नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में दिए विवादित बयान को लेकर योग गुरू बाबा रामदेव मुश्किल में घिर गए हैं। हरिद्वार के दलितों ने बाबा रामदेव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
Dalits stand up against Baba Ramdev over honyemoon remark
उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ दलित संगठनों ने दलितों से भाजपा के खिलाफ वोट करने की अपील की है। बिहार के एससी-एसटी कर्मचारी संघ के प्रवक्ता श्रवण कुमार पासवान का कहना है कि बाबा रामदेव भाजपा से जुड़े हुए हैं इसलिए दलितों को भाजपा के खिलाफ वोट देना चाहिए।

बाबा रामदेव ने कहा था कि राहुल गांधी की किस्मत फूटी हुई है। उन्हें शादी के लिए कोई लड़की नहीं मिल रही है। राहुल गांधी दलितों के घर पिकनिक और हनीमून मनाने जाते हैं। अगर राहुल गांधी समुदाय विशेष की लड़की से शादी करते हैं तो न केवल वह लड़की अमीर हो जाएगी बल्कि कांग्रेस उपाध्यक्ष भी पीएम बन जाएंगे।

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बाबा ने कहा,राहुल गांधी विदेशी दुल्हन खोज रहे हैं लेकिन उनकी मां सोनिया गांधी तब तक विदेशी दुल्हन लाने की अनुमति नहीं देगी जब तक उनका बेटा प्रधानमंत्री नहीं बन जाता। ऎसे में राहुल गांधी दलितों के घर पिकनिक और हनीमून मनाने जाते हैं लेकिन किसी दलित की लड़की से शादी नहीं करते। इस बयान को लेकर बाबा रामदेव के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें