शनिवार, 19 अप्रैल 2014

फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी -

जबलपुर। ढाई साल पहले फेसबुक पर हुई फ्रेंडशिप की कीमत प्रेमी और प्रेमिका को जान देकर चुकाना पड़ी।

पुलिस के मुताबिक मुजफ्फर नगर (यूपी) बचंदा कालन में रहने वाले राजपाल सिंह के बेटे विनीत सिंह (25) की मुलाकात ढाई साल पूर्व फेसबुक पर ज्योति कोरी से हुई।

दोनों के बीच रोजाना बातें होने लगीं। विनीत ने ज्योति से मिलने की इच्छा जाहिर की, तो ज्योति ने उसे जबलपुर आने को कहा।

महिला के कहने पर विनीत सुबह जबलपुर और फिर भेड़ाघाट पहुंचा। दोनों धुआंधार में बातचीत कर रहे थे। सीएसपी हरिओम शर्मा के अनुसार दोनों में किसी बात पर विवाद हुआ, जिसके बाद युवक ने कट्टा निकाला और महिला के सीने में रखकर चला दिया।

गोली महिला के सीने को चीरते हुए पीठ से बाहर निकल गई। फिर युवक ने अपने सीने में भी कट्टा रखकर फायर कर दिया। गोली लगते ही दोनों खून से लथपथ हो गए। दोनों जमीन पर गिर गए। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं युवक जैसे-तैसे भीड़ के पास पहुंच गया।
A sad but true love story
108 से लाया गया अस्पताल
अज्ञात व्यक्ति ने 108 एंबुलेंस को फोन कर विनित के घायल होने की सूचना दी। एंबुलेंस वहां पहुंची और विनीत को लेकर सीधे मेडिकल अस्पताल पहुंची। जहां उसे भर्ती कर लिया गया। बाद में इलाज के दौरान विनीत ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

झाडियों के पास पड़ी थी लाश
पुलिस ने विनीत के बयान लिए, तो वह बार-बार ज्योति की लाश धुआंधार के पास पड़े होने की बात कर रहा था। यह पता चलते ही पुलिस का दूसरा दल वहां पहुंचा, तो देखा कि ज्योति मृत अवस्था में वहां पड़ी थी।

जानकारी लगते ही एसपी हरिनारायणाचारी मिश्र, एएसपी महेशचन्द्र जैन, सीएसपी हरिओम शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद लाश को मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने मौके पर काफी देर तक छानबीन की, लेकिन कट्टा या अन्य कोई फायर आम्र्स वहां नही मिला, जिस कारण मामला और पेचीदा हो गया।

घर से दिल्ली के लिए निकला था
भेड़ाघाट थाना प्रभारी सुष्मिता नियोगी के अनुसार विनित के मोबाइल से मिले एक नंबर पर फोन लगाया, तो पता चला कि वह दिल्ली जाने की बात कहकर निकला था। जहां वह नौकरी तलाशने वाला था। युवक के पास ट्रेन का अनारक्षित टिकट भी मिला है, जो दिल्ली में गुरूवार को खरीदा गया था।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें