सोमवार, 21 अप्रैल 2014

बेटों ने लाठी-सरियों से पीट पिता को मार डाला

जयपुर। जमीनी विवाद के चलते दो बेटों ने मिलकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बताया कि भांकरोटा थाना क्षेत्र स्थित महापुरा निवासी रामलाल (45) की उसके बेटों ने लाठी व सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।
son killed their father
इस संबंध में मृतक के भाई भंवर लाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। थाना इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार को महापुरा में बाप-बेटों में झगड़े की सूचना मिली थी।

रामलाल को लहुलुहान हालत में एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

पुलिस के अनुसार रामलाल व उसके दो पुत्रों मांगीलाल व रमेश के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। हालही में रामलाल ने जमीन बेची थी, लेकिन अपने पुत्रों को उसमें कोई हिस्सा नहीं दिया था। साथ ही जिस प्लाट में वह अभी रह रहे थे उसे भी वह बेचना चाहता था।

इसको लेकर दोनों पुत्र काफी नाराज थे और पिता का विरोध कर रहे थे। रविवार दोपहर को उनके बीच में झगड़ा हो गया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों ने पाइप, सरियों व लाठियों से पिता की पिटाई की थी, जिसके कारण वह गंभीर घायल हो गया था।

बीती शाम को ही शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया था। एसीपी वैशाली नगर मोहेश चौधरी ने बताया कि मामले में दोनों आरोपी बेटों को हिरासत में ले लिया है।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें