बुधवार, 23 अप्रैल 2014

चार धाम की यात्रा पर नहीं गई है मोदी की पत्नी,बाबा रामदेव के आश्रम में ले गए! -



नई दिल्ली। नरेन्द्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन को लेकर अंग्रेजी मैगजीन ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। द वीक मैगजीन के मुताबिक मोदी की पत्नी जशोदाबेन योग गुरू बाबा रामदेव के ऋषिकेश स्थित आश्रम में हैं।

यह आश्रम नीलकंठ महादेव मंदिर के पास आया हुआ है। जशोदाबेन को वहां तब तक रखा जाएगा जब तक लोकसभा चुनाव सम्पन्न नहीं हो जाते और मीडिया की रूचि उनमें खत्म नहीं हो जाती। मैगजीन ने द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के करीबी सूत्र के हवाले से बताया है कि गुजरात की सुरक्षा सेवाओं के साथ उच्च स्तर के सुरक्षा अधिकारी जशोदाबेन की सुरक्षा में लगे हैं।
Modi`s wife not gone on pilgrimage, taken to Baba Ramdev`s ashram
मैगजीन ने विश्व हिंदू परिषद के सूत्रों के हवाले से बताया है कि जब मोदी ने जशोदाबेन को अपनी पत्नी माना तो हिंदू एक्टिविस्ट और सिक्युरिटी प्रोफेशनल्स जशोदाबेन के घर पहुंचे। ये लोग तीर्थयात्रियों के भेष में तीन सफेद एसयूवी में जशोदाबेन के घर पहुंचे। उन्होंने जशोदाबेन से कहा,आपकी चार धाम की यात्रा का सपना सच होने वाला है।

इसके बाद वे लोग जशोदाबेन को अहमदाबाद ले गए। वहां से उन्हें चार्टड प्लेन में बिठाकर जशोदाबेन को उत्तराखण्ड-उत्तर प्रदेश की सीमा के पास स्थित औरंगाबाद ले गए। इसके बाद जशोदाबेन को योग गुरू बाबा रामदेव के ऋषिकेश स्थित आश्रम ले जाया गया। आश्रम में काम करने वाले मजदूरों ने बताया कि उन्होंने 13 अप्रेल को एक सफेद गाड़ी में महिला को देखा था।

स्वरूपानंद सरस्वती के करीबी सूत्र ने बताया कि शायद जशोदाबेन को पता नहीं था कि उनके साथ जो लोग हैं वे तीर्थयात्री नहीं है बल्कि ये वे लोग हैं जिन्हें मोदी की पत्नी को लोगों की आंखों से दूर करने का टास्क दिया गया है। गौरतलब है कि वडोदरा से नामांकन पत्र दाखिल करते वक्त मोदी ने जो हलफनामा दिया था उसमें खुद को शादीशुदा बताया था। मोदी ने पत्नी का नाम जशोदाबेन बताया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें