रविवार, 6 अप्रैल 2014

‘आप‘‘.... भयमुक्त समाज का निर्माण करेंगे - गौड़


‘आप‘‘.... भयमुक्त समाज का निर्माण करेंगे - गौड़

बाड़मेर: ‘‘आप‘‘ प्रत्याशी सेवानिवृत न्यायाधीश मांगीलाल गौड़ ने रविवार को कवास, चैखला, छितर का पार, माडपुरा बरवाला में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों ने समाजों में भय पैदा कर रखा हैं। आम आदमी की जिन्दगी सुरक्षित नहीं हैं। जातियों में टकराव पैदा कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी सता में आने पर भयमुक्त समाज का निर्माण करेंगी। गौड़ ने कहा कि आम आदमी पार्टी विज्ञापनों एवं थोथी घोषणाओं में विश्वास नहीं करती हैं बल्कि काम में विश्वास करती हैं और दिखावे से दूर रहती हैं। गौड़ के साथ गोविन्दराम, जेठाराम गौड़, खेमाराम, गंगाराम, महेन्द्र कुमार उपस्थित रहें। उधर आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक रणवीरसिंह भादू ने रविवार को रानीगांव, तारातरा, इशरोल, लखवारा, नेतराड़ एवं बिसारणियां में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कहा कि वर्तमान राजनीति में पैसों से सता एवं सता से पैसा हासिल करना ही मात्र उद्देश्य रह गया हैं। इसलिए आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर हम सता को सीधें आम आदमी के हाथों में सौंपेगे। भादू ने ग्रामीणों से कहा कि राजनीतिक बदलाव के लिए आम आदमी र्पाी को विजयी बनावें। बाबूलाल, भरत गौड़, दलपतसिंह रानीगांव, बांकाराम भादू, जसाराम, प्रहलाद साथ में उपस्थित रहें।

शिव: जिला कार्यकारिणी सदस्य मौलाना जाकब खां एवं आलम खां, हीयाद खां ने रविवार को गूंगा चक, धारवी कला, राजडाल मंे ग्रामीण क्षेत्रों में दौरा कर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मांगीलाल गौड़ को विजयी बनाने की अपील की।

बाड़मेर शहर: ‘आप‘ प्रत्याशी की धर्मपत्नि खमादेवी, ‘आप‘ नेत्री सुगन कौर, संतोष कंवर, कमला देवी ने बाड़मेर शहर में ढाणी बाजार, गांधी चैक में जनसम्पर्क कर ‘आप‘ पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें