गुरुवार, 10 अप्रैल 2014

बंगाल से लाए लड़कियां और शुरू कर दी वेश्यावृत्ति



जयपुर। जयपुर पुलिस ने बुधवार रात को विद्याधर नगर इलाके में देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यहां पर एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार के अड्डे से एक वृद्धा और दो युवतियों को गिरफ्तार किया। इस दौरान दो युवक मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से एक लग्जरी कार, मोबाइल व अन्य सामान भी जब्त किया है।
Jaipur police busts sex racket in Vidhyadhar Nagar area
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुराना विद्याधर नगर में रहने वाले कुछ लोगों ने देह व्यापार के बारे में शिकायत की थी। इस पर विद्याधर नगर थाना प्रभारी राजवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रात को फ्लैट पर दबिश दी। यहां पुलिस ने सुनीता उर्फ नानकी देवी ( 55) को गिरफ्तार किया, जबकि यहीं एक अन्य कमरे से बंगाल के चंदनपुर जिला निवासी सोनाली ( 28) व नीलम (25) को गिरफ्तार किया है।

कार्रवाई के दौरान कमरे में मौजूद शक्ति सिंह व कालू दीवार भाग निकले। पुलिस ने कार, मोबाइल व अन्य सामान जब्त कर वृद्धा व दोनों युवतियों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

बड़े खुलासे की उम्मीद
युवतियों से पूछताछ में सामने आया है कि शक्ति सिंह और कालू उन्हें देह व्यापार के लिए बंगाल से जयपुर लेकर आए थे। यहां उन्हें नानकी देवी उर्फ आंटी के घर पर रखवाया गया था। आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें