सोमवार, 21 अप्रैल 2014

मोदी को बिस्मिलाह खान परिवार की ना

 मोदी को बिस्मिलाह खान परिवार की ना 


वाराणसी। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को बनारस के इस परिवार का सहयोग मिला होता तो, बेशक उनका वोट बैंक बढ़ा होता। लेकिन, परिवार ने नरेंद्र मोदी को ना कह दिया है।bismillah khans family says no to become proposer of  narendra modi
हम बात कर रहे हैं पूरे विश्व में मशहूर शहनाई सम्राट उस्ताद बिस्मिल्लाह खां के परिवार की। बीजेपी ने वाराणसी से नरेंद्र मोदी के संभावित प्रस्‍तावकों की लिस्‍ट तैयार की है।

इस क्रम में मोदी चाहते थे कि बिस्मिल्लाह खां के परिवार के सदस्य भी उनके प्रस्तावक बनें। संभावित प्रस्तावकों की फेहरिस्त में बिस्मिल्लाह खां के बेटे का भी नाम था। लेकिन, बिस्मिल्लाह खां के बेटे ने मोदी का प्रस्तावर बनने से इनकार कर दिया है।

बिस्मिल्लाह खां के बेटे ने कहा है कि वे मोदी के समर्थक जरूर हैं लेकिन, प्रस्तावक नहीं बनेंगे। उन्होंने कहा कि उनके पिता बिस्मिल्लाह खां राजनैतिक व्यक्ति नहीं थे। उनकी दुनिया संगीत से शुरू होती थी और संगीत पर ही खत्म। इसलिए वे किसी नेता के प्रस्तावक नहीं बनेंगे।

इससे इतर आपको बता दें कि बनारस के मशहूर पप्पू चाय वाले मोदी के प्रस्तावक बने हैं। प्रस्तावकों की लिस्ट में और भी कई नाम हैं। मोदी के प्रस्‍तावकों में एक नाविक भी है जो निषाद समुदाय है। बुनकर, हिंदू और एक मुसलमान भी हैं।

बिस्मिल्लाह खां के परिवार की मोदी को इनकार को विरोधी नेता भजाने में लगे हैं। विरोधियों का कहना है कि यह मोदी को बनारस में एक बड़ा झटका है। 

2 टिप्‍पणियां:

  1. एक व्यक्ति जो अन्य वेबसाइट से खबरों को कॉपी-पेस्ट करता हैं सिर्फ और सिर्फ मोदी और बीजेपी के विरुद्ध क्योंकी उनके समाज के एक नेता को लोकसभा चुनावो में टिकट नहीं मिला और अपने पत्रकार कहता हैं | लाचन हैं ऐसी जूठी पत्रकारिता पर | सच्चा समाज के हर वर्ग के लिये लिखता हैं क्या तुमने पिछले लोकसभा में तीसरे नंबर रहने वाले उम्मीदवार पोपटलाल के बारे में लिखा |

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. mr aap jo bhi he mujhe isase koi fark nahi padta .yahaa aap log jatiwad ke jariye jo aakrosh dikhaa rahe ho vo vidhansabha chunavo me kisi ek jat neta ko vot dekar jitane me karte to yah din dekhamna nahi padta .....mujhe aapse praman patr nahi chahiye patrakarita ka ..aap logo ki soch jatiwad tak simit he ...js ki khabare bikti he padhi jati he isiliye unhe vajan milta hen

      हटाएं