सोमवार, 7 अप्रैल 2014

भाई से भाई को लड़ाने का काम करती हैं भाजपाः गर्ग


भाई से भाई को लड़ाने का काम करती हैं भाजपाः गर्ग


बाड़मेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि एवं बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी गिरीश गर्ग के नेतृत्व में कांग्रेस प्रत्याशी एवं सांसद हरीश चैधरी के समर्थन में सोमवार को कांग्रेसी कार्यकर्ता शहर के विभिन्न मौहल्लो में पहुंचे और मतदान की अपील की।

सोमवार को कांग्रेस नेताओं ने किसान बोर्डिंग रोड़, बाल मंदिर रोड़, लक्ष्मीपुरा, राॅय काॅलोनी न्यू इंकम टैक्स आॅफिस, पांच बत्ती चोराहा, रावतसिंह वकील की गली, राॅय काॅलोनी स्कूल के पीछे, पुराना इंकम टैक्स आॅफिस की गली, पुराना जाटावास, रिखबदास जी के गेरेज के पीछे, रिखबदास जैन मार्ग के पीछे वाली गली, काॅपरेटिव मार्केटिव सोसायटी के पीछे वाली गली सहित अन्य ईलाको में जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान का आव्हान किया।

इस दौरान गिरीश गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार साम्प्रदायिक रूप से प्रदेश के लोगो को लड़ाने का काम करती हैं। उन्हें विकास में विश्वास नहीं हैं बल्कि वह भाई से भाई को लड़ाकर अपनी राजनीतिक रोटिया सेकना चाहती हैं।

नगर परिषद प्रतिपक्ष नेता मुकेश जैन ने कहा कि विधानसभा चुनावों के बाद भाजपा सरकार ने जनता को भ्रमाने के लिए साठ दिवसीय कार्ययोजना बनाई। लेकिन इस कार्ययोजना का आम जनता को कोई लाभ नहीं मिला। भाजपा की यह साठ दिवसीय कार्ययोजना महज ढ़कोसला हैं। जनता भाजपा सरकार के तीन महिने के कार्यकाल से समझ चुकी हैं कि यह सिर्फ झूठे एवं थोथे वादे कर सकते हैं।




जिला उपाध्यक्ष यज्ञदत्त जोशी ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने विकास के कार्यो में कोई कसर नहीं रखी। इसलिए विकास के इस क्रम को बरकरार रखने के लिए कांगे्रस को मत एवं समर्थन दे।

सुनील परिहार, अनिल टाटिया, चैनसिंह भाटी, मेवाराम सोनी, नारायणसिंह पंवार, शंकरसिंह, गोविन्द शारदा, जगजीवनराम, मेघराज खत्री, जगनाथ राठी, दीन मोहम्मद पार्षद,़, ठाकराराम माली, नारायणसिंह, दलपतसिंह, दिलीपसिंह, कोडूमल सिंधी, किरण मंगल, धनाराम, अशोक गोलेच्छा, वासू सोनी, मेवाराम भील पार्षद, रमेश आचार्य, नखताराम मेघवाल एवं कमला देवी सहित एनएसयूआई के गंगाराम, भूराराम एवं रेखाराम, रूघसिंह मौजुद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें