शनिवार, 12 अप्रैल 2014

बाड़मेर के नौजवानों से मोदी की खास अपील

बालोतरा। भाजपा के पीए पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी शनिवार को बाड़मेर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम के समर्थन में प्रचार करने के लिए बालोतरा पहुंचे।narendra modi rally in balotra
उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि आप लोग कितनी मेहनत करते है लेकिन एक बार आपको पानी मिलेगा तो मिट्टी से सोना उगलेगा।

हम नदियों को जोड़ना चाहते हैं। जहां बाढ़ आती है उसे रोककर उसका उपयोग करना चाहते हैं। वे अटल जी के सपने को आगे बढ़ाएंगे।

उन्होंने कहा कि वैज्ञानिक अनुमान है कि यहां के गैस और पेट्रोलियम से देश को नई ताकत मिल सकती है। यहां जितने भी प्रयोग हुए हैं, अब तक सफल हुए है।

"भरोसा हो तो वोट देना"
मोदी ने कहा कि इस मरूभूमी का भी पूरा विकास किया जाएगा। उनकी बात से बाड़मेर के भाई-बहनों में एक उम्मीद जगेगी। जब गुजरात में भूकंप आया तो लोग मौत की चादर ओढ़कर सोए। वहां पीने का पानी नहीं था, लोग पलायन कर रहे थे लेकिन आज कच्छ हिंदुस्तान का सबसे तेज विकास करने वाली जगह बन गया है।

कच्छ में से आम दुनिया के बाजारों में एक्सपोर्ट होता है तो ऎसा राजस्थान के रेगिस्तान में क्यों नहीं हो सकता है? उन्होने कहा कि वे झूठे वादे नहीं करते। आपको भरोसा हो तो वोट देना, नहीं तो मत देना।

बाड़मेर के नौजवानों से अपील
मोदी ने कहा कि वह बाड़मेर के नौजवानों से कहना चाहते हैं कि जो पढ़ना चाहते हैं, वे गुजरात की पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी को इंटरनेट पर सर्च करें। यहां के छात्र इनमें प्रवेश लें। प्रवेश इसलिए लें, क्योंकि देश में भाजपा की सरकार बनने के बाद यहां गैस और पेट्रोलियम के क्षेत्र में बहुत काम होना है। हम चाहते है कि यहीं के छात्र इस क्षेत्र में विद्वान बनें।
-  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें