सोमवार, 14 अप्रैल 2014

नरेंद्र मोदी के बयान से भाजपा में खलबली ,जसवंत समर्थको में नया जोश

नरेंद्र मोदी के बयान से भाजपा में खलबली ,जसवंत समर्थको में नया जोश


बाड़मेर एक निजी चैनल में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के दावेदार और लोक प्रिय नरेंद्र मोदी को अब मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और राजनाथ सिंह के खेल और षड़यंत्र का सारा मामला समझ में आ गया। नरेंद्र मोदी ने जनता की अदालत में स्पष्ट कहा की जसवंत सिंह की टिकट काटने की मैं कैसे जुर्रत कर सकता हूँ ,लाल क्रिंष्ण आडवाणी और जसवंत सिंह की अंगुली पकड़ कर मैंने राजनीती सीखी हैं ,जसवंत मेरे आदर्श हैं ,नरेंद्र मोदी के इस बयान ने भाजपा और वसुंधरा राजे की नींद उड़ा दी ,कल तक मोदी को प्रधानमंत्री बनाने वाले भाजपा कार्यकर्ता मोदी के इस सन्देश को समझ गए ,भाजपा के कांग्रेसी प्रत्यसि का साथ छोड़ जसवंत की राह में लौट आये ,जसवंत मई हुए बाड़मेर जैसलमेर के क्षेत्रो में नरेंद्र मोदी की बालोतरा सभा चर्चा में हैं ,इस सभा में पहली बार नरेंद्र मोदी ने अपने प्रत्यासी के लिए वोट नहीं मांगे। पहली बार नरेंद्र मोदी ने कहा की मुझ पर विशवास हो तो वोट देना नहीं तो मत देना। जब नरेंद्र मोदी को भी पता हैं की उनका प्रत्यासी भरोसे लायक नहीं हैं ,नरेंद्र मोदी जसवंत के गाँव के समीप सभा ले रहे थे मगर उन्होंने जसवंत के शब्द नहीं बोला। उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्यासी का नाम तक नहीं लिया उन्हें वोट देने की अपील करना तो दूर की बात थी। नरेंद्र मोदी की अनुभवी नज़रो ने कांग्रेसी भीड़ और थोड़े बहुत नरेंद्र मोदी भक्तो के बुझे चेहरों का भांप लिया।

2 टिप्‍पणियां:

  1. abe patrkarita pe kalank.....
    tere ko pata hai ki barmer ki rally ka video youtube par hai........
    ankhen khol ke usko dekhna starting me hi modi g ne kha hai ki "hmare bjp ke pratyakshi col. Sonaram g ka swagat karta hun....."
    or kai bhade ke tatu kahte hai ki modi g ne kha ki congres ko vote mat do caye kisi ko bhi de do........to issme bhhi jativad ki boo aati hai......
    kyunki modi g ne kha ki "mere ko rajasthan ke 25kamal de do me apko aap choge vo dunga......."

    जवाब देंहटाएं
  2. Sahe kaha aapne patarkar bhe beek gya hai lagta hai vo nind mai bat karta hai

    जवाब देंहटाएं