बुधवार, 9 अप्रैल 2014

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत,

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत,  


बाड़मेर, 9 अप्रेल 2014 
कर्नल सोनाराम चैधरी ने कहां कि कांग्रेस की गलत नीतियों से गले तक भर जाने के बाद उसे छोड़ राष्ट्रवादी भाजपा का हाथ थामा है। आप सभी मतदाताओं के सहयोग से ही संसद में पहंुच पाऊंगा। चैधरी ने कहा कि वे आपकी समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा आपके साथ रहूंगा। पूर्व में भी मैं हमेशा आमजन के लिए संघर्षरत रहा हूं। आप सभी 17 अप्रेल 2014 को कमल के निशान के आगे का बटन दबाकर अधिक से अधिक मतों से विजयी बनावें।


बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चैधरी के पक्ष में मतदाताओं को विशाला आगोर व आस पास कि ढ़ाणियों में मिटिंग रखी गई। मिटिंग को सम्बोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम नेक निर्भिक व विकास के लिए संर्घषशील नेताओं को भारीमतों से विजयी बनाना है। 60 वर्ष के कांग्रेस के कुशासन को मिटाने के लिए कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के लिए एक सशक्त नेता नरेन्द्र भाई मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा मतों से कर्नल सोनाराम चैधरी को विजयी बनाकर भेजना है ताकि देश को सुरक्षित रखे, घरों को मजबूत रखे। मिटिंग को सम्बोंधित करते हुए डाॅ. प्रियंका चैधरी ने कहा कि गुजरात के विकास की तर्ज पर अब भारत का नया इतिहास बनाना है और नरेन्द्र भाई को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्यशी कर्नल साहब को भारी मतों से जीताकर भेजना है। इस अवसर पर बलवन्तसिंह भाटी, जिलाउपाध्यक्ष पहाड़ सिंह चूली, महावीर सिंह मण्डल अध्यक्ष, मांगीलाल महाजन जिला प्रवक्ता, किशान नेता जालूराम चैधरी, बोला सरपंच, विशाला आगोर सरपंच बलवंतसिंह, भाजपा नेता शेषकरणदान चारण सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  
पचपदरा। इसी तरह वरिष्ठ भाजपा नेता जोगराजसिंह राजपुरोहित एवं ब्रह्मधाम आसोतरा ट्रस्ट के सभापति हेमसिंह राजपुरोहित ने पचपदरा विधानसभा के सरवड़ी पुरोहितान गांव में सभा करके भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 
सिवाना।  वहीं सिवाना भाजयुमो नगर कार्यकर्ताओं ने सिवाना शहर के विभिन्न मार्गो में युवा नगर अध्यक्ष राजीव जोशी, भाजपा नगर महामंत्री महेन्द्र छाजेड़ के नेतृत्व में सीमा चैधरी, किरण चैधरी, भरत, मुकेश इत्यादी कई युवा कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रतयाशी कर्नल सोनाराम चैधरी के पक्ष में घर घर जाकर जनसम्पर्क कर भाजपा के कमल निशान का बटन दबाने की अपील की। 
अध्यक्ष प्रकाश सर्राफ ने किया वार्डो का दौरा
बाड़मेर। भारतीय जनता पार्टी नगर मण्डल द्वारा शहर के वार्ड संख्या 12 में भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष प्रकाश सर्राफ के नेतृत्व में जनसम्पर्क किया। भाजपा जिला प्रवक्ता मांगीलाल ने बताया कि जनसम्पर्क के दौरान पेट्रोलपांप वाली गली, जटियों का वास, हनुमान जी मंदिर के पास वाली गली, माहबार वालो का मोहल्ला, आस पास की छोटी गलियों में डोर टू डोर, घर घर, दुकान दुकान जाकर भाजपा के प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चैधरी के समर्थन में वोट देने की अपील की। सभी कार्यकर्ताओं ने कम के निशान के आगे का बटन बदवाने का मतदाताओं से आग्रह किया ताकि देश में नरेन्द्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जा सके। इस दौरे के दौरान वरिष्ठ नेता सज्जनराज मेहता, पूर्व नगरमंत्री गौतम सिंघवी, पार्षद सम्पत छाजेड़, पार्षद मदन बोथरा, पूर्व पार्षद मनोहर खिंची, नेणाराम माली, शंकरलाल बोहरा, गौतम खिंची सहित कई कार्यकर्ता साथ रहे। 
भाजपा के पक्ष में वार्ड संख्या 27 सिंधी काॅलोनी में भाजपा नेता मिरचुमल कृपलालनी के नेतृत्व में घर घर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क कर भाजपा को भारी मतों से जीताने की अपील की। जनसम्र्क के दौरान नरेन्द्र मोदी आर्मी में राष्ट्रीय सहसचिव अशोक सारला, भाजपा नेता भगवानदास ठारवानी, तरूण बालवाणी, राजू सयानी, तरूण बालवानी सहित कई कार्यकर्ता साथ रहे।


पूर्व विधायक जालमसिंह का शिव विधानसभा क्षैत्र का दौरा
बाड़मेर । भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चैधरी को विजयी बनाने व नरेन्द्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्व विधायक जालमसिंह रावलोत ने शिव क्षैत्र के रामसर, गागरीया, पांधी का पार, सुराली, जाने की बेरी, गरड़ीया, सेलाऊ, बुकड़, जुम्मे फकीर की बस्ती, मापुरी सहित कई गांवों का दौरा किया।  


बाड़मेर शहर व बाड़मेर ग्रामीण मण्डल की बैठक आज
बाड़मेर । भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीद्वार श्री नरेन्द्र भाई मोदी की बालोतरा के पास सिवाणा आसोतरा फांटा पर आयोजित होने वाली आम सभा की पूर्व तैयारियों को लेकर दिनांक 10.4.2014, स्थान अग्रवाल पंचायत भवन, हाई स्कूल रोड़ स्थित भाजपा कार्यालय में समय सुबह 10.30 बजे बाड़मेर शहर व बाड़मेर ग्रामीण मण्डलों के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की एक अहम् बैठक रखी गई है। जिला प्रवक्ता मांगीलाल महाजन ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता भाजपा नेत्री डाॅ. प्रियंका चैधरी करेंगी। मुख्य अतिथि कुलदीप जी धनकड़ रहेगें।

बालोतरा शहर व बालोतरा ग्रामीण मण्डल की बैठक आज
बाड़मेर । भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीद्वार श्री नरेन्द्र भाई मोदी की बालोतरा के पास सिवाणा आसोतरा फांटा पर आयोजित होने वाली आम सभा की पूर्व तैयारियों को लेकर दिनांक 10.4.2014, स्थान,  स्थित भाजपा कार्यालय में समय सुबह 10.30 बजे स्थान सभा स्थल सिवाना फांटा पर बालोतरा शहर व बालोतरा ग्रामीण मण्डलों के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की एक अहम् बैठक रखी गई है। जिला प्रवक्ता मांगीलाल महाजन ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता पचपदा विधायक अमराराम चैधरी करेंगे। मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया रहेगें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें