बुधवार, 9 अप्रैल 2014

बाड़मेर चार हादसों में 8 की मौत, 14 घायल





बाड़मेर



बाड़मेर बालोतरा-सिणधरी मेगा हाइवे पर पिछले 24 घंटों में हुए दो भीषण हादसों में सात लोगों की मौत हो गई, वहीं सिवाना मार्ग पर बाइक-ट्रक की भिडंत में एक की मौत हो गई। अलग-अलग हुए इन हादसों में कुल 8 लोगों की मौत हो गई, 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके साथ ही सिवाना एसडीएम भी वाहन दुर्घटना में घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया।
पंजाब से कांडला पोर्ट की ओर जाने वाले स्टेट मेगा हाईवे पर टापरा व कालूड़ी गांव के बीच मंगलवार रात एक ट्रेलर व जीप की आमने-सामने हुई भिड़ंत में जीप में सवार पांच जनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए राजकीय नाहटा चिकित्सालय लाया गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक बोलेरो कैंपर जीप में सवार यात्री बीकानेर में शादी समारोह में भाग लेकर वापस अपने गांव बांड (गुड़ामालानी) की ओर जा रहे थे। इस बीच सामने गुजरात की ओर से आ रहे ट्रेलर ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी तेज थी कि इस दुर्घटना में जीप में सवार बृजलाल (60) पुत्र बंशीलाल, देवीलाल (24) पुत्र धीमाराम, कैलाश (14) पुत्र बनवारीलाल, पवन (12) पुत्र बनवारी लाल सभी जाति विश्नोई निवासी नई बांड व जीप ड्राइवर हुकमाराम (36) पुत्र चुतराराम जाट निवासी सियोड़ों की बेरी बांड की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल रामकुमार (38) पुत्र हीरालाल, भजन लाल (20) पुत्र बाबूलाल, बनवारीलाल (42) पुत्र हीरालाल, सुनील (19) पुत्र मदनलाल, नरपतराम उर्फ नरेंद्र (19) पुत्र सूरजभान व ओमप्रकाश (38) पुत्र मामराज सभी गायणा विश्नोई निवासी नई बांड को राजकीय नाहटा चिकित्सालय में उपचार के लिए लाया गया। सूचना मिलने पर बालोतरा थानाधिकारी सुखाराम विश्नोई मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं।
बाइक-ट्रक भिड़ंत में एक मरा
सिवाना रोड पर कुशीप सरहद में मंगलवार देर शाम बाइक पर सवार प्रकाश (42) पुत्र कपूरजी घांची निवासी सिवाना को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई।



1 टिप्पणी: