रविवार, 6 अप्रैल 2014

लोकसभा चुनाव 2014 … भाजपा कि खबरें

राष्ट्रहित में है भाजपा-किशनाराम

बाडमेर- 6 अप्रेल डूंगरगढ विधायक किशनाराम नाई ने बाडमेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कर्नल सेानाराम चैधरी के समर्थन में बाडमेर जैसलमेर जिले के नाई समाज के प्रबुद्ध नागरिकों की बैठक लेकर आव्हान किया कि देश के वर्तमान हालात नाजुक है। भ्रष्टाचार, बेराजगारी, असुरक्षा के माहोल में आम नागरिक का जीना दुश्वार हो गया है। गरीब, किसान, वंचित एवं पिछडे वर्गों के उत्थान एवं राष्ट सुरक्षा केा ध्यान में रखते हुए देश में सशक्त सरकार एवं कुशल नेतृत्व की नितान्त आवश्यकता है। अतः राष्टहित को देखते हुए स्थानीय मुददों या व्यक्तिगत मुददों को एक तरफ रख कर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बने इस हेतु बाडमेर जैसलमेर के भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चैधरी केा समाज अपना समर्थन दे तथा भारी मतदान कर विजयी बनावे ये उदगार उन्होने सैन समाज छात्रावास समिति और से आयोजित कार्यक्रम में दिये। समाज की बैठक को हीमताराम सैन पूर्व सरपंच सिणधरी,शम्भूराम रामसर, रेखाराम, बस्ताराम आदि ने सम्बोधित किया। इस अवसर कुम्पाराम,पुनमाराम, हीममाराम,रूपाराम तडला हनुमान तेजाराम नाई उपस्थिति थे।

कटारिया शुक्रवार को बाड़मेर दौरे पर

बाड़मेर। राजस्थान सरकार के पंचायतीराज व आपदा प्रबंधन मंत्री श्री गुलाबचन्द कटारिया एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत 11 अप्रेल शुक्रवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर रहेंगे। वे यहां पर पार्टी पदाधिकारियों, संगठन के लोगों तथा वेश्य समाज के लोगों मुलाकात कर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मत व समर्थन की अपील करेंगे।

जिला मीडिया प्रमुख श्री ललित बोथरा ने बताया कि वे हेलिकाॅप्टर से प्रातः 10 बजे बालोतरा में, 1 बजे चैहटन में व दोपहर 3 बजे बाड़मेर में लोगों से मुलाकात करेंगे। बाड़मेर में वेश्य समाज के लोगों के साथ हमीर पुरा स्थित 24 गांव कोटड़ा भवन में दोपहर 3 बजे मुलाकात करेंगे।

बोथरा ने बताया कि श्री कटारियो के दौरे को लेकर संगठन के लोगों के साथ साथ वेश्य समाज के प्रतिनिधियों ने तैयारियां प्रारम्भ कर दी है। श्री कटारियां के दौरे के सफल बनाने के लिए बालोतरा से श्री गणपत बाठिया, चैहटन से डाॅ.एम.एल. डोसी व बाड़मेर में एडवोकेट अमृतलाल जैन को वेश्य समाज के कार्यक्रमों का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

प्रदेश प्रवक्ता कल बाड़मेर में

बाडमेर । भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता श्री ज्योति किरण अपने एक दिवसी कार्यक्रम के तहत सोमवार को बाड़मेर के दौरे पर रहेगी। वे यहां नव मतदाता जो पहली बार वोट करेंगे के कार्यक्रम में शिरकत करेगी।

जिला मीडिया प्रमुख श्री ललित बोथरा ने बताया कि वे दोपहर दो बजे जाट चेरिटेबल ट्रस्ट संस्थान में नवमतदाता सम्मेलन में भाग लेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें