शुक्रवार, 28 मार्च 2014

सनसनीखेज: ओबामा समलैंगिक और उनकी पत्नी एक मर्द!

न्यूयार्क। इंटरनेट पर इन दिनों एक सनसनीखेज स्टोरी वायरल हो रही है जिसने काफी सनसनी मचा रखी है। स्टोरी एक अमरीकन वेबसाइट पर दी गई है जिसमें अमरीका के वीवीआईपी लोगों की सेक्सूअलिटी पर ही प्रश्न उठाए गए हैं।
इनमें खुद अमरीका के प्रेसीडेंट बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल केअलावा टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स का नाम शामिल है।

रिपोर्ट बाकायदा मेडिकल साइंस के हवाले से इस बात का पुख्ता सबूत भी पेश करती दिखाई देती है कि असल में यह सब लोग वह नहीं जो दुनिया के सामने नजर आते हैं। मिशेल के बारे में तो रिपोर्ट ने पूरी जांच पड़ताल कर उसकी पूरी जानकारी हासिल कर पेश की है।

इस स्टोरी में बताया गया है कि अमरीका की फर्स्ट लेडी और अमरीकन प्रेसीडेंट बराक ओबामा की धर्मपत्नी मिशेल ओबामा महिला ने होकर असल में एक मर्द है।

क्या बराक ओबामा समलैंगिक हैं?
वॉनकेट डॉट कॉम वेबसाइट द्वारा जारी इस रिपोर्ट में बताया गया है कि बराक ओबामा को मिशेल की इस सच्चाई के विषय में पहले से ही पता था। स्टोरी के मुताबिक ओबामा दंपति की दोनों बेटियां भी गोद ली गई हैं। ओबामा के बारे में भी यह स्टोरी आगे बताती है इस खुलासे से तो ऎसा प्रतीत होता है कि वे असल में एक होमोसेक्सुअल हैं जो अपनी सच्चाई को छुपाकर रात में मिशेल नाम के इस पुरूष पार्टनर के साथ रंगरेलियां मनाते होंगे।

मिशेल असल में "माइकल" हैं!
मेडिकेल स्पेशलिस्ट के दावों के साथ यह रिपोर्ट कहती है कि मिशेल के चौड़े कंधे और नुकीले चेहरे की जॉ लाइन किसी पुरूष फुटबाल खिलाड़ी के ही हो सकते हैं। यहां तक कि रिपोर्ट तो मिशेल के प्राइवेट पार्ट के बारे में भी खुलासा कर कहती है कि असल में वह एक मर्द का ही है जो कि मिशेल अक्सर अपने कपड़ों की आड़ में छुपा जाती है।

बताया जा रहा है कि मिशेल ओबामा का असली नाम माइकल लावॉग रोबिंसन है जिसका जन्म 17 जनवरी 1964 को शिकागो में हुआ था।

माइकल के पिता फ्रेजर रोबिंसन एक कुख्यात कोकेन डीलर हुआ करते थे जो कि क्राइम की दुनिया के बेताज बादशाह रिचर्ड जे डेले के लिए काम करते थे। उसकी माता एक वेश्या थी जिसको 1998 में एचआईवी पॉजीटिव बताया गया था।

माइकल अपने स्कूल के जमाने में एक जाना माना एथलीट था जिसे 1982 में ऑरेगान स्टेट की ओर से खेलने के लिए स्कॉलरशिप भी मिली थी।

माइकल ने इस दौरान अपने लाजवाब खेल से खूब झंडे गाड़े लेकिन न जाने क्यों पर कुछ अज्ञात कारणों से माइकल अचानक ही इस स्कूल को छोड़कर कहीं चला गया।

उसके स्कूल के दोस्तों का कहना था कि माइकल अक्सर खुद को मर्द के शरीर में कैद एक औरत बताया करता था। इसके बाद खबर आई कि 13 जनवरी 1983 में माइकल ने जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ मेडिसिन में जाकर अपना सेक्स बदलवा लिया।

सेक्स बदलवाने के बाद उससे उपजी शर्म से बचने के लिए माइकल ने ऑरेगान स्टेट छोड़कर प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी ज्वॉइन कर ली जहां उसने अपना नया नाम मिशेल रॉबिंसन दर्ज करवाया।

सालों बाद मिशेल की मुलाकात केन्या के नागरिक बराक ओबामा से हुई और फिर दोनों ने शादी कर ली। इस बीच बराक ओबामा को मिशेल की हकीकत भी पता चल चुकी थी। दोनों ने इसके बाद दो बच्चों को गोद ले लिया।

सेरेना विलियम्स भी एक मर्द!
इसी तरह सेरेना विलियम्स के बारे में यह रिपोर्ट कहती है कि उनके गले की हड्डी यानि कि "आडाम्स एपल" और उन्नत गर्दन की मांसपेश्यिां भी साफ दिखाती हैं कि वे औरत न होकर असल में एक मर्द हैं। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें