सोमवार, 31 मार्च 2014

"मुस्लिमों को कुत्ते का पिल्ला समझते हैं"

फैजाबाद। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को विपक्षी दलों द्वारा हर तरफ से घेरने की तैयारी चल रही है। मोदी के प्रति जनता में बढ़ती लोकप्रियता को नीचे गिराने के लिए हर हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

मोदी विरोधी बयानों की कड़ी में समाजवादी पार्टी के स्तंभ कहे जाने वाले आजम खान भी अछूते नहीं रहे। हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि "मोदी मुसलमानों को कुत्ते का पिल्ला समझते हैं, जो गाड़ी के पहिए के नीचे आकर कुचला जाता है।"
azam said narendra modi treat muslims as dog
आजम खान उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर आजम ने नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ ही कांग्रेस नेता पीवी नरसिम्हा राव और देश के पूर्व प्रधानमंत्री को भी जमकर कोसा।

हाल ही में भाजपा से निकाले गए नेता साबिर अली के बारे में आजम ने कहा कि साबिर अली ईमान बेच कर बीजेपी में गए लेकिन, बीजेपी ने उन्हें फुटबॉल समझकर किक मार दिया। आजम ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक नया नारा भी दिया जिसमें मोदी को गुजरात से ही नहीं बल्कि देश से भी बाहर निकालने को कहा।

इसके बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के अंतिम संस्कार पर बोलते गए। उन्होंने कहा कि राव के शव को परिवार वाले चिता पर जलता छोड़ गए थे। चिता ठंडी भी नहीं हुई थी और परिवार वाले वहां से जा चुके थे। जब चिता ठंडी हो गई तो, कहा गया कि शव को फिर से जलाया जाएगा।


आजम खान मुजफ्फरनगर दंगों पर बैकफुट पर दिखे। उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार नहीं होती तो पहले हम दंगों में मारे जाते फिर पुलिस और पीएसी की गोलियों से लेकिन ऎसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि उत्तर प्रदेश में सपा सरकार है। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें