शनिवार, 29 मार्च 2014

जसवंत सिंह ने रामगढ़ मोहनगढ़ का दौरा ,,सभाओ में उमड़ी जनता

जसवंत सिंह ने रामगढ़ मोहनगढ़ का दौरा

जसवंत सिंह को जनता ने दिया भरोसा ,सभाओ में उमड़ी जनता

बाड़मेर पूर्व वित् विदेश मंत्री और बाड़मेर जैसलमेर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्यासी जसवंत सिंह ने शनिवार को जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ और रामगढ़ क्षेत्र का दौरा का सघन संपर्क किया। इस दौरान उन्होंने सभाओ को भी सम्बोधित किया। जसवंत कि सभाओ में हज़ारो कि तादाद में जनता उमड़ी। जसवंत सिंह ने मोहनगढ़ में सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब भाजपा पुराणी वाली भाजपा नहीं रही ,पार्टी के सिद्दांत ख़त्म हो रहे हें। पार्टी पर बाहरी पारटॉप का अतिक्रमण हो रहा हें ,भाजपा के इस कदम से कार्यकर्ता हतोत्साहित हें। कार्यकर्ताओ ने अपने खून पसीने से जिस पार्टी को सींचा उस पार्टी में उनकी पूछ ख़त्म हो रही हें। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मेरा नहीं मेरे कार्यकर्ताओ का अपमान किया हें ,जसवंत ने कहा उन्होंने राजनितिक जीवन में बहुत कुछ पालिया कोई इच्छा बाकि नहीं ,मेरे लिए टिकट काटने पर चुनाव लड़ना जरुरी इसलिए था कि मेरे साथ मेरे कार्यकर्ताओ का अपमान किया। उन्होंने कहा कि मैं अपना अंतिम चुनाव अपने लोगो के बीच लड़ कर उनकी सेवा करना चाहता था ,कुछ योजनाए थी विकास कि जिस पर काम करना हें। जसवंत सिंह ने कहा कि आपने जो उत्साह दिखाया उसे बरकरार रखे। एक एक वोट बूथ तक लाये। इस अवसर पर जसवंत सिंह के समर्थक बड़ी संख्या में उपस्थित थे ,सभाओ में जुटी हज़ारो कि तादाद में जनता ने जसवंत को हाथ खड़े कर अपना खुला समर्थन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें