बुधवार, 29 जनवरी 2014

पदोन्नति को लेकर अधीक्षण अभियंता का किया घेराव



पदोन्नति को लेकर अधीक्षण अभियंता का किया घेराव
विधुत तकनीकी कर्मचारियों ने नारेबाजी कर दिया अल्टीमेटम, कार्य में कोताही बरतने का लगाया आरोप

बाड़मेर, 29 जनवरी।

राजस्थान विधुत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन बाड़मेर द्वारा आज बुधवार को तकनीकी कर्मचारियों के पदोन्नति मामले को लेकर अधीक्षण अभियंता बाडमेर का घेराव किया गया। दर्जनों कर्मचारियों ने दोपहर करीब 1 बजे वृत कार्यालय एकत्रित होकर पदोन्नति मामले में लापरवाही बरतने पर रोष जताते हुए नारेबाजी की। इस पर कार्यवाहक अधीक्षण अभियंता मांगीलाल जाट ने कर्मचारियों से समझार्इश की।

यह जानकारी देते हुए जिला प्रवक्ता रमेश पंवार ने बताया कि संभाग अध्यक्ष आर्इदानसिंह र्इंदा, शिव से चेतनराम, बाबूलाल मुढ़, बाबूलाल सैन, धोरीमन्ना प्रकाश, बालोतरा से गणपत प्रजापत, पचपदरा मंगलाराम, धनराजसिंह, हिंगलाजदान, चुन्नीलाल, विनोद कुमार, लिखमाराम, राजेन्द्र सोनी, हरीराम, कुलदीप रामावत, रविशंकर सहित दर्जनों कर्मचारियों ने एक सूत्री मांग को लेकर ज्ञापन सौपा जिसमें बताया गया कि निगम के अन्य वृतों में तकनीकी कर्मचारियों को पदोन्नति देने का कार्य लंबे समय से चल रहा हैं लेकिन बाड़मेर वृत के तकनीकी कर्मचारियों को पदोन्नति नहीं दी जा रही हैं और कार्मिक शाखा में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा उक्त कार्य को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा हैं जिसके कारण यह प्रकि्रया अटकी हुर्इ हैं, जिससे कर्मचारियों में रोष हैं। इस पर अधीक्षण अभियंता ने कार्मिक शाखा के कर्मचारी को बुलाकर पदोन्नति प्रकि्रया में विलंब के कारण जाने एवं जिन-जिन उपखण्डों की सूची नहीं पहुंची हैं उनसे उसी समय दूरभाष पर वार्ता कर 30 जनवरी तक उक्त सूची वृत कार्यालय भेजने के निर्देश दिए।

कार्यवाहक अधीक्षण अभियंता मांगीलाल जाट ने तकनीकी कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि वह उक्त सूचिया मंगवाकर आगामी दो-तीन दिन में ही यह प्रकि्रया पूर्ण करा पदोन्नति करेगे। ज्ञापन में तकनीकी कर्मचारियों ने सात दिन में कार्यवाही नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस अवसर पर गोविन्दसिंह, वासुदेव, दलपतसिंह, देवाराम, डूंगराराम, राजेन्द्र चौधरी, पवन खत्री, मनोज खत्री, पदमसिंह, दिनेशसिंह एवं कुंपसिंह सहित जिले के सभी उपखण्डों से तकनीकी कर्मचारी एवं पदाधिकारी उपसिथत थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें