शुक्रवार, 29 नवंबर 2013

भाजपा गरीबों की पार्टी : राजनाथ


बालोतरा। भाजपा आम आदमी व गरीबों की पार्टी है। भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाकर विकास में भागीदार बनें। बायतु विधानसभा क्षेत्र के परेऊ गांव मे भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथसिंह ने यह बात कही।


करीब 20 मिनट के भाषण में राजनाथ ने महंगाई, सीमा सुरक्षा, बिजली-पानी, बेरोजगारी, फसल बीमा, बेरोजगारों को कर्ज आदि मुददों पर उन्हीं सब बातों-जुम्लों को दोहराया जो गत बाड़मेर की सभा में वे बोले थे। उन्होंने सीमा पर चीन व पाकिस्तान की तल्खी का विषय उठाते कहा कि अगर भारतीय सेना के हाथ खोल दिए जाएं तो दुनिया का कोई भी देश हमारी सीमाओं की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देख सकता। उन्होंने सवाल किया कि जब वाजपेयी सरकार महंगाई पर अंकुश लगा सकती हैं तो कांगे्रस सरकार क्यों नहीं।


गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार से बढ़ रही है। अब लोगों को देश की इस बीमारी का पता चल गया है। संकल्प लें कि भारत को कांग्रेस मुक्त बनाकर गरीबी, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाएंगे।


उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में हाथ खड़े करवाकर विजयी बनाने का संकल्प दिलवाया। कार्यक्रम में पूर्वराजस्व मंत्री रामनारायण डूडी ने भी संबोधित किया। इससे पहले राजनाथ के यहां पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष मेजर पर्वतसिंह ने साफा बंधवाकर तथा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। संचालन एडवोकेट स्वरूपसिंह राठौड़ ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें