मंगलवार, 22 अक्तूबर 2013

भाई पर अपहरण के आरोप पर बोले रामदेव, गांधी खानदान मुझे सेक्स रैकेट में भी फंसवा सकता है



अपने भाई पर अपहरण के आरोप में दर्ज मामले से भड़के योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि गांधी खानदान के कहने पर पुलिस उन्हें और उनके परिवार को अपराधी साबित करने पर तुली है. बाबा बोले कि जिसके अपहरण की बात हो रही है, वह चोर था और योगपीठ की पूछताछ के बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया. बाबा ने यह भी कहा कि यह सरकार और खानदार कल को मुझे ड्रग और सेक्स रैकेट में भी फंसा सकता है.
प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा रामदेव
बाबा रामदेव ने मंगलवार सुबह इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार को खरी खरी सुनाइए. पढ़िए उनके बोल वचन...
‘ये सरकार और भी नीच हरकत कर सकती है. इनकी साजिश है कि योग पीठ में कहीं भी प्रफेशनल लोगों से ड्रग रखवा दो. फिर देखते हैं बाबा को बचाने कौन आता है.बाबा की छवि खंडित करो. जो सेक्स रैकेट चलाने वाले लोग हैं, उन्हें भी पतंजलि योग पीठ में घुसाओ. गिरफ्तार करो और फिर कहो कि बाबा सेक्स रैकेट चलाता है. लोकतंत्र का मजाक बना दिया. एक खानदान का बंधक बन गया, जो वो चाहेंगे, वही होगा.’

जो पकड़ा गया वो चोर था

अपरहण के आरोप पर ये है बाबा की सफाई. ‘कल का मामला बस इतना है कि एक व्यक्ति 25-30 लाख की चोरी करता है, दोबारा चोरी करता पकड़ा जाता है, उसके बाद उसको पूछताछ के लिए पीठ की सुरक्षा में लगे लोग बात करते हैं और पतंजलि योगपीठ के बाहर पुलिस उसको गिरफ्तार करती है. आरोप ये लगाया जाता है कि उसका अपहरण कर लिया, वो भी स्वामी रामदेव के भाई ने. ये इतनी बेशर्मी, इतनी बौखलाहट, इतनी नीचता. और मैं कहूंगा कि गिरने की भी एक हद होती है.
भाई मैं तो किसी आकाश से पैदा नहीं हुआ. परिवार में पैदा हुआ. मेरे परिवार के लोगों का उसके साथ नाम जोड़ दिया. पुलिस के एसएसपी कह रहे हैं कि पतंजलि योग पीठ के बाहर से गिरफ्तार किया, तो अपहरण कैसे हुआ.लेकिन नहीं पूरे देश में सनसनी फैला दी कि बाबा रामदेव अपराधी है, उसका खानदान अपराधी है.

जिस दिन गलत होऊंगा, हाथ नहीं जोड़ूंगा

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा बोले कि ‘जन्म से लेकर आज तक साथ बैठा हूं. कह रहा हूं, जिस दिन गलत साबित होऊं, कोई साथ न दे. कभी हाथ नहीं जोड़ूंगा कि मेरा साथ दीजिए, सही हूं.मगर सरकार तो सही को गलत साबित करने पर तुली है.कभी लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर रेड अलर्ट बता गिरफ्तार किया जाता है. पूरी दुनिया में छवि बिगाड़ने की कोशिश की जाती है. खबर आती है. बाबा रामदेव का भाई फरार, पुलिस कर रही गिरफ्तार, उसने कर लिया अपहरण. अरे चोर को पकड़ने के बजाय जिस संस्थान में चोरी की, उसे ही अपराधी बना दिया जाए. ये कौन सा न्याय है, कौन सा लोकतंत्र है.’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें