गुरुवार, 31 अक्तूबर 2013

सृष्टि बनीं मिस एशिया पैसिफिक वर्ल्ड

सियोल। अपनी खूबसूरती और बुद्धिमानी से निर्णायक मंडल को सबसे अधिक प्रभावित करने वाली हरियाणा की सृष्टि राणा ने इस साल का मिस एशिया पैसिफिक का ताज जीत लिया है।

कोरिया में आयोजित इस प्रतियोगिता में सृष्टि की जीत के साथ मिस एशिया पैसिफिक का ताज एकबार फिर भारतीय सुंदरी के सिर पर सज गया। बता दें कि पिछले वर्ष यह ताज भारत की ही हिमांगिनी सिहं यादू ने हासिल किया था। ताज जीतने के बाद काफी खुश दिख रही सृष्टि ने कहा कि यह सपने के सच होने जैसा है। मुझे खुद पर गर्व महसूस हो रहा है।


जानकारी के अनुसार कोरिया में सम्पन्न मिस एशिया पैसिफिक-2013 में 30 अक्तूबर को हुए फाइनल मुकाबले में सृष्टि ने 49 देशों की सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए यह प्रतियोगिता जीत ली। इस अवसर पर भारत की ही साल 2012 की मिस एशिया पैसिफिक वर्ल्ड की विजेता हिमांगिनी सिंह यादू ने उन्हें ताज पहनाया।

पोज,खूबसूरती और बुद्धिमानी

सृष्टि ने प्रतियोगिता के दौरान अपने पोज, खूबसूरती और बुद्धिमानी से निर्णायक मंडल को सबसे अधिक प्रभावित किया। प्रतियोगिता के दौरान राष्ट्रीय पक्षी मोर से प्रेरित विशेष ड्रेस पहनने के लिए उन्हें नेशनल कास्ट्यूम अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

ये भी रह चुकी है मिस एशिया पैसिफिक

इससे पहले दिया मिर्जा ने साल 2000 में यह अवॉर्ड जीता था। साथ ही जीनत अमान, तारा अन्ने फोंसेका भी यह सम्मान हासिल कर चुकी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें