गुरुवार, 29 अगस्त 2013

जोधपुर फायरिंग कर प्रोपर्टी व्यवसायी का अपहरण

जोधपुर। हिस्ट्रीशीटर दिनेश मांजू हत्याकाण्ड को लेकर चल रही रंजिश में मांजू गिरोह ने गुरूवार दोपहर शास्त्रीनगर सेक्टर जी में हवाई फायर कर तथा तलवारों से हमलाकर प्रोपर्टी व्यवसायी का अपहरण कर लिया। हमलावर कुछ ही देर बाद उसे घायल कर अरना-झरना फांटा के पास फेंककर जैसलमेर की तरफ भाग निकले। व्यवसायी को गम्भीर हालत में मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमलावरों की तलाश में संभागभर में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन देर रात तक कोई पता नहीं चल पाया। फायरिंग कर प्रोपर्टी व्यवसायी का अपहरण
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सूंथला निवासी प्रोपर्टी व्यवसायी रमेश खींचड़ (28) पुत्र ठाकरराम विश्Aोई तथा जयराम पटेल दोपहर पौने तीन बजे सेक्टर जी स्थित अपने कार्यालय से बाहर निकले। दोनों कार में बैठकर रवाना होने लगे। जयराम चालक सीट पर बैठा था। तभी काले रंगे की बिना नम्बर की जीप में पांच-छह युवक आए और आगे खड़ी कर कार रोक दी। जीप से नीचे उतरते ही बैस बॉल के बैट से युवकों ने कार के शीशे फोड़ दिए। पिस्तौल से हवा में दो फायर भी किए।

फिर उन्होंने कार में सवार रमेश पर तलवारों व चाकू से वार किए गए। लहुलूहान होने के बाद हमलावर मारपीट करते हुए रमेश को जबरन जीप में डालकर ले गए। पाल-चौखां बाइपास के समीप अरना-झरना फांटा के पास सूने क्षेत्र में रमेश को अर्द्धमूर्छित हालत में फेंककर हमलावर भाग निकले। आरोपियों ने घायल के पास ही चाकू व अन्य धारदार हथियार फेंक दिए।

ग्रामीणों की सूचना पर सूरसागर थाना पुलिस वहां पहुंची और घायल को जीप में डालकर अस्पताल रवाना हुई। रास्ते में एम्बुलेंस की मदद से घायल को एमडीएम लाया गया, जहां उसे सर्जिकल आईसीयू में भर्ती किया गया है। चिकित्सकों ने उसकी हालत स्थिर बताई है। प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने सुनील विश्Aोई भादू, मृतक दिनेश मांजू का भाई जीतू मांजू तथा निसार पर संदेह जताया है। इनकी तलाश की जा रही है। सूचना मिलते ही डीसीपी अजयपाल लाम्बा, एडीसीपी सतीशचन्द्र जांगिड, एसीपी चंचल मिश्रा सहित अनेक अधिकारी घटनास्थल पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें