शुक्रवार, 31 मई 2013

सैनिक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म ,मानव तस्करी की आशंका

सैनिक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

पीपाड़सिटी। जिले के पीपाड़सिटी थाने के चिरड़ाणी गांव निवासी एक सैनिक को नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में गुरूवार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सैनिक डरा धमकाकर पिछले दस माह से छात्रा का देहशोष्ाण कर रहा था। आरोपी पीडिता की अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल भी करता था। आरोपी की पत्नी कांग्रेस की जिला परिष्ाद सदस्य है।

पुलिस वृत्ताधिकारी रामदेव जलवालियां ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चिरडाणी गांव निवासी कालूराम खुड़खुडिया जाट (45) है, जबकि पीडिता रूणकिया गांव की है। पीडिता ने बुधवार शाम को अपने परिजनों के साथ ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश से मिलकर अपनी व्यथा सुनाई। इस पर पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गुरूवार सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्ट में पीडिता ने बताया कि आरोपी सैनिक उसके साथ गत 10 माह से जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा है। गत 16 मई को जब वह अपने मामा के खेत में काम के लिए गई थी, तब आरोपी आया तथा दुष्कर्म करने लगा। इससे पूर्व भी आरोपी सैनिक ने कई बार अश्लील वीडियो क्लिप को सार्वजनिक करने की धमकी दी। कई बार अपनी गाड़ी में ले जाकर वहां भी दुष्कर्म कर चुका है। पीडित छात्रा नाबालिग है तथा द्वितीय वर्ष की छात्रा है। आरोपी सैनिक की ब्लेकमेलिंग की धमकी के कारण गत 29 मई को पीडिता परीक्षा देने भी नहीं जा पाई थी।

सैनिक की पत्नी जिला परिषद सदस्य

पुलिस के अनुसार आरोपी सैनिक की पत्नी चिरड़ाणी क्षेत्र में कांग्रेस की निर्वाचित जिला परिषद सदस्य है तथा कालूराम स्वयं भी भारतीय सेना में बरेली में तैनात है। उसके विरूद्ध पहले भी सरकारी चिकित्सक के आवास में घुस कर मारपीट करने और शांति भंग करने के मामले सामने आए थे।


मानव तस्करी की आशंका 

पीडिता ने परिजनों के साथ मेरे कार्यालय में उपस्थित हो कर जो घटना बताई है, उसमें दुष्कर्म के अलावा मानव तस्करी जैसे संगठित अपराध की आशंका भी है। इसकी संवेदनशीलता से जांच करने का आदेश दिया गया है।
- राहुल प्रकाश, एस.पी. ग्रामीण, जोधपुर।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें