गुरुवार, 28 फ़रवरी 2013

नाबालिग बच्ची के साथ दूष्कर्म करने वाला पडोसी गिरफतार

नाबालिक बच्ची के साथ दूष्कर्म करने वाला पडोसी गिरफतार

दूष्कर्मी न्यायिक हिरासत

जैसलमेर बुधवार को एक फरियादी द्वारा पुलिस थाना रामगढ पर पेश होकर एक रिपोर्ट पेश कि की मेरी दो नाबालिग बच्चीयॉ मेरे कास्त शुदा मुरब्बा पर बनी झोपडी में पाई कर रही थी। तब उन दोनो के अलावा मेरे घर को काई भी बडा सदस्य मेरे मुरब्ब पर मोजूद नहीं था। तभी करिबन दोपहर के दो बजे हमारा मुरब्बा पडोसी नायबसिंह पुत्र निरंजनसिंह मनबी सिख, उम्र 41 साल निवासी 24 ए अनूपगढ , जिला गंगानगर हाल चक रायमला माईनर रामग शराब के नशे में वहॉ आया ओर मेरी छोटी बच्ची को धक्का मारकर कर वहॉ भगा दिया तथा मेरी बडी नाबालिक लडकी के साथ दूष्कर्म कर मौके से फरार हो गया। जिस पुलिस थाना रामग में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर उच्चाधिकारियों को सुचित किया गया। उक्त मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर पंजक चौधरी द्वारा शायरसिंह वृताधिकारी वृत जैसलमेर के नेतृत्व में एक टीम हेमसिंह, हैड कानि0 मोहनसिंह मय कानि0 उगमसिंह एवं कैलाश के गठित कर दूष्कर्मी की गिरफतारी करने के लिए पुलिस थाना रामग एवं अन्यत्र तलाश की गई दौराने तलाश शायरसिंह वृताधिकारी वृत जैसलमेर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा आरोपी नायबसिंह पुत्र निरंजनसिंह मनबी सिख, उम्र 41 साल निवासी 24 ए अनूपग, जिला गंगानगर हाल चक रायमला माईनर रामग को आज दिनांक 28.02.2013 को सुथारमण्डी से दस्तायाब कर गिरफतारी किया जाकर न्यायालय में पेश किया गया। जहॉ से नायबसिंह को न्यायिक हिरासत में भिजवाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें