गुरुवार, 31 जनवरी 2013

नशे में बेटी को बनाया हवस का शिकार!

नशे में बेटी को बनाया हवस का शिकार!
जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में बेटी को हवस का शिकार बनाने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शराब के नशे में बेटी को पत्नी समझने की बात कह रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरगी थानान्तर्गत बढ़ईया खेड़ा निवासी व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को जान से मारने की धमकी देकर हवस का शिकार बना डाला। पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बरगी थाना प्रभारी पुरूषोत्तम पांडे ने बुधवार को बताया कि बढ़ईया खेड़ा निवासी 15 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात को वह कमरे में अपनी मां के साथ सो रही थी तभी उसका पिता दशई लाल उइके कमरे में आया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ अनैतिक कार्य किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

विवेचना अधिकारी व भेडाडाट थाना प्रभारी सुस्मिता नियोगी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी अपना जुर्म नहीं स्वीकार कर रहा था। बाद में शराब के नशे में बेटी को पत्नी समझकर शारीरिक संबंध बनाने की बात कहने लगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें