बुधवार, 31 अक्तूबर 2012

बॉयफ्रेंड के लिए कर दी लाखों की हेराफेरी

मुंबई।। इस तरह के तो काफी मामले सुनने में आते हैं किकिसी लड़के ने किसी लड़की का दिल जीतने के लिए कहींचोरी , लूटपाट की या लाखों की धोखाधड़ी की , पर जोनचार में एक ऐसा मामला सामने आया है , जिसमें एक लड़कीने एक लड़के का दिल जीतने के लिए अपनी कंपनी के सेविंगऔर करंट बैंक अकाउंट से लाखों रुपये इधर से उधर कर दिए।पुलिस ने लड़की को तो गिरफ्तार किया ही है , उसके बॉयफ्रेंडको भी अरेस्ट किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार , मनीषा पटेल ( बदला नाम ) नामक लड़की गिरगांव स्थित एक फर्म में काम करती थी।उसका काम कंपनी के बैंक से जुड़े सारे काम देखना था। वह बैंक जाती और बैंक से चेकबुक भी लाती थी। बाद मेंवह हर चेकबुक से दो - तीन चेक फाड़ लेती , उसमें फर्जी दस्तखत करती और रुपये निकाल लेती। इन रुपयों कोफिर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी में खर्च करती।

मनीषा थी तो एक मिडिल क्लास परिवार की लड़की , पर उसने अपने बॉयफ्रेंड को बता रखा था कि वह एक बड़ेबिजनसमैन की बेटी है। ठगी के पैसे से उसने खुद को बड़ा बना रखा था। वह करीब आठ महीने से अपनी कंपनीको ठग रही थी। उस पर शक तब हुआ , जब कंपनी मालिक ने अपना सेविंग अकाउंट चेक किया , तो उसमें उन्हें1 लाख 95 हजार रुपये गायब मिले। इसी के बाद उससे सख्त पूछताछ हुई , तो उसने अपना जुर्म कबूल करलिया। पुलिस द्वारा की गई छानबीन में बाद में पता चला कि मनीषा ने कंपनी के सिर्फ सेविंग अकाउंट से ही नहीं, करंट अकाउंट से भी 13 लाख 5 हजार रुपये निकाले थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें