बुधवार, 31 अक्तूबर 2012

बाड़मेर पुलिस डायरी ...क्राइम न्यूज़





दहेज हत्या का मामला दर्ज


बाड़मेर  विवाहिता की दहेज के लिए हत्या करने का मामला चौहटन थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया रुघनाथराम पुत्र केदारराम भील निवासी लूखू ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी पुत्री केसर का साढ़े तीन साल पहले डूंगराराम पुत्र केदारराम भील निवासी सांवलोर के साथ विवाह किया गया था। पुत्री के ससुराल पक्ष की ओर से दहेज के लिए लंबे समय से प्रताडि़त किया जा रहा था। बीते दिनों ससुराल पक्ष के लोगों ने केसर की दहेज के लिए हत्या कर दी।

आपसी रंजिश के चलते मारपीट

बाड़मेर  आपसी रंजिश को लेकर मारपीट का मामला गुड़ामालानी थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मोटाराम पुत्र सूजानाराम जाट निवासी कुबड़ी बेरी ने मामला दर्ज करवाया कि सोनाराम पुत्र खींयाराम जाट वगैरह ने उसके साथ मारपीट की।

12 कार्टन अवैध बीयर बरामद

बाड़मेर  शिव थानातंर्गत 12 कार्टन अवैध बीयर बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि हैड कांस्टेबल मांगीलाल मय जाप्ता ने राष्ट्रीय राजमार्ग न. 15 पर शिव की तरफ आ रही टाटा गाड़ी को रोककर तलाशी लेने पर 12 कार्टन अवैध बीयर बरामद की गई। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर दिया।

मारपीट का मामला दर्ज

बाड़मेर गुड़ामालानी थानातंर्गत मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि चिमनाराम पुत्र मालाराम बागरी निवासी भैडाणा ने मामला दर्ज करवाया कि मांगीलाल पुत्र भगवानाराम बागरी वगैरह सात जनों ने एकराय होकर उसके साथ मारपीट की।

विवाहिता के साथ मारपीट

बाड़मेर   सदर थानातंर्गत एक विवाहिता के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मांगीदेवी पत्नी बजरंगराम जाट निवासी चौखाणियों की ढाणी ने मामला दर्ज करवाया कि केसाराम ने उसे जान से मारने की नियत से लाठियों से मारपीट की। जिससे उसके शरीर पर चोटें आई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें