रविवार, 30 सितंबर 2012

पैसे लेकर सेक्स के आरोप पर भड़की एक्ट्रेस

 
बीजिंग। चीनी एक्ट्रेस झांग जीई ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उन पर पैसे लेकर
कम्यूनिस्ट पार्टी के नेता बो शिलाई से सेक्स करने का आरोप लगा रहे हैं। झांग ने कहा है कि उन पर आरोप लगाने वाले पहले अपनी मां के चरित्र की जांच करें।

गौरतलब है कि शिलाई को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। उन पर अवैध तरीकों से महिलाओं के साथ संबंध बनाने के आरोप हैं। शिलाई पर केस चलाए जाने की भी संभावना जताई जा रही है।

झांग ने टि्वट किया है कि जो लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं शिलाई केस में शामिल हूं या नहीं तो मैं उनको बता दूं की पांच महीने पहले ही मैं क्लीयर कर चुकी कि मैं इसमें शामिल नहीं हूं।
आज आपको मैं सीधा सपाट जवाब दूंगी। घर जाओ और अपनी मां से पूछो कि क्या वह वहां मौजूद थी। अगर वह वहां मौजूद थी तो मैं भी वहां थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें