शनिवार, 30 जून 2012

उदयपुर में दोहरा हत्याकांड, गेस्ट हाउस मालिक और नौकर की हत्या


उदयपुर. हिरण मगरी थाना क्षेत्र में सुबह एक गेस्ट हाउस में दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल शुक्रवार सुबह सांवरिया गेस्ट हाउस के आसपास के इलाके में उठ रही भयंकर बदबू से परेशान लोगों ने पुलिस को फोन किया। लोगों का कहना था कि यह शव सडऩे जैसी बदबू है। जैसे ही पुलिस गेस्ट हाउस पहुंची तो वहां एक की बजाय दो लाशें थीं। पुलिस ने दोनों शव को मुर्दाघर रखवाया। 
एक शव गेस्ट हाउस के मालिक कॉलेज से रिटायर्ड प्रोफेसर आरसी आमेटा और दूसरा शव गेस्ट हाउस के कार्यरत नौकर धारियावद निवासी देवीलाल उर्फ देवा का है। शव की स्थिति और उनसे उठ रही बदबू से पुलिस अनुमान लगा रही है कि हत्या करीब तीन दिन पहले की गई थी। हत्या के कारणों का पुलिस पता लगा रही है।


अवैध संबंधों के कारण हुई हत्या


हालांकि पुलिस इस मामले में सभी पक्षों पर छानबीन कर रही है। पुलिस इस हत्याकांड को अवैधसंबंधसे भी जोड़कर देख रही है।

एक हत्या का मामला बदला दोहरे हत्याकांड में

गेस्टहाउस में पुलिस एक हत्या की सूचना पर आई थी। पुलिस ने सबसे पहले आकर छत पर पड़े नौकर के शव को देखा। इसके बाद पुलिस जब घर की छानबीन कर ही रही थी तो उसे गेस्ट हाउस के पीछे के कमरे का दरवाजा खुला दिखाई दिया। इसपर जैसे ही दरवाजा खोला, वहां से जोरदार बदबू उठ रही थी। कमरे के अंदर गेस्ट हाउस के मालिक का शव दिखाई दिया। इस तरह एक हत्या की सूचना, कुछ ही मिनटों में दोहरे हत्याकांड में बदल गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें