सोमवार, 16 अप्रैल 2012

लेट नाइट पार्टी में IPL क्रिकेटरों के साथ मॉडल की रंगरेलियां, लीक तस्वीरें

मुंबई। आईपीएल (IPL) मैचों के बाद होने वाली लेट नाइट पार्टियों में सिमरन सूद का देखा जाना कहीं सट्टेबाजों के साथ उनके संबंधों का संकेत तो नहीं? 
फिल्म प्रोड्यूसर करन कक्कड़ के अपहरण और अरूण टिक्कू की हत्या के आरोपी विजय पलांडे के साथ संबंधों की वजह से चर्चा में आई मॉडल सिमरन सूद की इन तस्वीरों ने उन्हें और भी विवादास्पद बना दिया है।

इन एक्सक्लूसिव तस्वीरों में उन्हें आईपीएल मैचों के बाद होने वाली लेट नाइट पार्टियों में क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ गलबहियां करते हुए देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों में से एक में सिमरन ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी एंडी बिचेल के साथ हैं जो 2009 की आईपीएल लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के बॉलिंग कोच रह चुके हैं जबकि, एक अन्य तस्वीर में चेन्नई सुपर किंग के गेंदबाज डग बोलिंगर उनके साथ दिख रहे हैं।

मुंबई पुलिस के एक सूत्र के मुताबिक, 'हम सट्टेबाजों के साथ उनके संबंधों की भी जांच कर रहे हैं और इसके लिए उनके मोबाइल डिटेल्स की गंभीर जांच की जा रही है जिससे पता लगाया जा सके कि आखिर, ओबेरॉय स्प्रिंग टॉवर में स्थित 65000 रूपए महीने के फ़्लैट का खर्चा वह कैसे उठाती थीं।'

बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज के साथ भी सिमरन के सम्बन्धों का खुलासा हुआ है। पुलिस को शक है कि पलांडे सिमरन की मदद से बड़े लोगों को अपने जाल में फंसाता था जिससे कि उनकी प्रॉपर्टी पर कब्ज़ा जमाया जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें