बुधवार, 11 अप्रैल 2012

जालोर-भीनमाल ताज़ा खबरें | आज की ताज़ा खबरें, ताज़ा खबर बुधवार. ११ अप्रैल, २०१२


दो बाइक भिड़ीं, तीन की मौत, एक घायल



सायला/खरल  ऐलाना गांव के बस स्टैंड पर मंगलवार शाम को दो मोटरसाइकिल की भिडं़त में तीन जनों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल को उपचार के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार एक मोटरसाइकिल मांडवला की तरफ से आ रही थी, जबकि दूसरी उस तरफ जा रहा थी। ऐलाना गांव के बस स्टैंड पर दोनों की आमने-सामने जोरदार भिडं़त हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक मोटरसाइकिल पर निंबलाना निवासी मगसिंह (२४) पुत्र माधुसिंह रावणा राजपूत व दासपा निवासी नरसिंह (२५) पुत्र विजयसिंह सवार थे। वहीं दूसरी मोटरसाइकिल पर रेवतड़ा निवासी मालसिंह (२५) पुत्र गणेशसिंह राजपूत और सायला निवासी जालमङ्क्षसह पुत्र जबरसिंह राजपूत सवार थे। दुर्घटना में मगसिंह व नरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मालसिंह को अस्पताल पहुंचने पर मृत्त घोषित किया गया। वहीं जालमसिंह गंभीर रूप से घायल है, जिसका सामान्य चिकित्सालय जालोर के पीएमओ डॉ. पी.आर. चुण्डावत व चिकित्सा टीम ने प्राथमिक उपचार किया। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर जालोर पुलिस उप अधीक्षक देवकिशन शर्मा, कोतवाली प्रभारी दलपतसिंह भाटी, उम्मेदाबाद चौकी प्रभारी नरसीराम व राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली।

 सांचौर. पुलिस की गिर त में डोडा पोस्त का आरोपी। 

सांचौर उपखंड क्षेत्र के आमली गांव की सरहद से पुलिस ने एक जीप में अवैध परिवहन करते हुए डोडा पोस्त बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट के निर्देशानुसार चल रहे धरपकड़ अभियान के तहत सांचौर थानाधिकारी अन्नराज राजपुरोहित ने आमली से डबाल जाने वाली रोड़ पर नाकाबंदी की। इस दौरान एक जीप नाकाबंदी को तोड़कर भागने लगी। जिस पर उसका पीछा कर रुकवाया गया। तलाशी लेने पर उसमें से एक क्विंटन डोडा पोस्त के पांच कट्टे बरामद हुए। जिस पर पुलिस ने आरोपी मंगलाराम पुत्र हेमाराम विश्नोई निवासी बड़सम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने डोडा पोस्त चितलवाना थाना क्षेत्र के डावल गांव से रूघनाथाराम विश्नोई पुत्र वागाराम विश्नोई से खरीद कर लाना बताया। आरोपी की निशानदेही पर चितलवाना थानाधिकारी ने रघुनाथ के घर दबिश दी और वहां से 142 किलो डोडा पोस्त बरामद कियाद्ध इस दौरान आरोपी रघुनाथाराम मौके से भाग गया।


पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्करी के आरोपी।

भीनमाल भीनमाल पुलिस द्वारा सोमवार रात्रि को नाकाबंदी के दौरान भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर छह दिन के रिमांड पर भेजने के आदेश दिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना करड़ा के तहत कोटड़ा निवासी मांगीलाल पुत्र आसूराम विश्नोई व हनुमानराम पुत्र हरिराम विश्नोई को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से छह दिन तक पुलिस रिमंाड पर भेजने के आदेश दिए। उल्लेखनीय है कि सोमवार रात्रि करीब ९ बजे प्रशिक्षु सीओ नरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में एएसआई नरसिंह राजपुरोहित, हेड कांस्टेबल भागीरथराम, कांस्टेबल रमेशचंद्र, राजूराम, लक्ष्मण सियोल, सुरेश कुमार व जयकरण ने करड़ा मार्ग पर सरहद पांचकुआ के पास नाकाबंदी तोड़कर भागे ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें करीब २०० कार्टून अवैध अग्रेंजी शराब के पाए गए। जो चंडीगढ़ निर्मित थे। पुलिस ने ट्रक सहित शराब को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें