शनिवार, 14 अप्रैल 2012

जैसलमेर पुलिस ताज़ा खबरें | आज की ताज़ा खबरें, ताज़ा खबर


वर्ष 2008 से फरार स्थाई वारंटी पुलिस की गिरफ्त में 
न्यायिक हिरासत में भेजा 


जैसलमेर पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर, ममता बिश्नोई, के निर्देशानुसार एक्शन प्लान के तहत जिले के समस्त वृताधिकारियों/थानाधिकारियो को जिले में दर्ज मुकदमो में काफी समय से फरार स्थाई वारंटियो/भगौडो/उदघोषित अपराधियों को पकडने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस थाना रामग में थानाधिकारी सत्यदेव आडा, निपु के नेतृत्व में पुलिस थाना रामग की एक टीम हैड कानि0 हुकमसिंह मय कानि0 रामस्वरूप एवं महेन्द्र कुमार द्वारा वर्ष 2008 से फरार स्थाई वारंटी सिंदासिंह पुत्र सुखदेवसिंह उम्र 32 साल जाति हरिजन निवासी नई मण्डी, घडसाना जिला गंगानगर को बडे प्रयासो के बाद कल दिनांक 13.04.2012 को घडसाना से गिरफतार कर आज दिनांक 14.04.2012 को श्रीमान एमजेएम जैसलमेर के समक्ष पेश किया गया। जहॉ से सिंदासिंह को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। यह स्थाई वारंटी पिछले 02 साल से फरार था। 


पुलिस थाना मोहग में 02 ओर पुलिस थाना रामग में 01 शांति भंग के आरोप में गिरफतार 


जैसलमेर पुलिस थाना सम के हल्खा क्षैत्र में लडाई झगडे पर उतारु 02 व्यक्ति हरपालराम पुत्र गुमानाराम जाति भील नि0 भीलो की बस्ती पुथा सम एवं गोविन्दाराम पुत्र बाबूराम भील नि0 भीलो की बस्ती को भगवानसिंह, थानाधिकारी पुलिस थाना सम मय जाब्ता द्वारा गॉव कनोई से शांति भंग के आरोप में 151 सीआरपीसी के तहत गिरफतार किया । 
पुलिस थाना रामग के हल्खा क्षैत्र में लडाई झगडे पर उतारु 01 व्यक्ति नेनाराम पुत्र माधुराम भील निवासी जेठवाई को श्री सत्यदेव आडा निरीक्षक पुलिस, थानाधिकारी पुलिस थाना रामग मय जाब्ता द्वारा गॉव रामग से शांति भंग के आरोप में 151 सीआरपीसी के तहत गिरफतार किया । 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें