शुक्रवार, 13 अप्रैल 2012

रिश्तेदार संग पति ने बनाया अवैध संबंध, पत्नी पर टूटा दुख का पहाड़

फगवाड़ा.विवाहिता ने अपने ही पति पर सालेहार के साथ अवैध संबंध बनाने तथा मारपीट कर कमरे में बंद कर तलाक के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया गया है। फगवाड़ा निवासी महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति व सालेहार के परिजनों सहित 5 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

सोनिया ने बताया कि उसका मायका शिमला में है। शादी 1993 में राकेश निवासी गांधी नगर फगवाड़ा के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो जुड़वां बच्चे भी हैं जिनकी उम्र 17 साल है। सोनिया ने बताया कि उसके भाई जगन वर्मा की शादी पलाही गेट निवासी हंसराज की बेटी राधिका वर्मा के साथ हुई है।
उसका आरोप है कि 11 साल से उसके पति अनिल वर्मा के अपने साले जगन वर्मा की पत्नी राधिका वर्मा (जो शिकायतकर्ता की भाभी है) के साथ अवैध संबंध हैं। कुछ दिन पहले ही दोनों शिमला में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े भी गए थे।
सोनिया के मुताबिक उसका पति अपने नाजायज संबंधों को जारी रखने के लिए बार-बार उस पर तलाक के लिए दबाव बनाता है और मारपीट भी करता है। इस बात की जानकारी राकेश के भाई, भाभी तथा राधिका के परिजनों को भी हैं। पुलिस ने आरोपी राकेश गोगना, उसके भाई कमल गोगना, भाभी कविता गोगना, राधिका की मां तारा रानी तथा भाई शिव कुमार निवासी पलाही गेट के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें