बुधवार, 18 अप्रैल 2012

निर्मल बाबा ने दी सफाई, कहा फिक्स नहीं होता समागम

                                                               
                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                           
                                     

नई दिल्ली. दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में तीन दिवसीय दरबार लगा रहे निर्मल बाबा ने अपने समागम में मीडिया में उठ रहे सवालों पर सफाई देते हुए कहा कि उनके समागम फिक्स नहीं होते हैं।
निर्मल बाबा ने यह भी साफ किया कि उनके समागम में आगे की सीटों पर बैठने के लिए किसी से कोई भी एक्सट्रा पैसा नहीं लिया जाता है। बाबा ने कहा कि टेलिविजन चैनल उनके बारे में झूठी खबरें चला रहे हैं। निर्मल बाबा ने अपने भक्तों को खड़ा करके मीडिया में आ रही खबरों पर उनकी राय भी मांगी।
गौरतलब है कि निर्मल बाबा के कृपा को कारोबार देशभर में कई जगह उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। भोपाल पुलिस ने निर्मल बाबा को नोटिस जारी करके उनका पक्ष भी मांगा हैं। ऊपर वीडियो पर क्लिक कर देखिए 17 अप्रैल को दिल्ली में हुए समागम में दी गई निर्मल बाबा की सफाई। बाबा ने यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड करा दिया है। समागम में बड़ी संख्‍या में बाबा के भक्‍त जुटे हैं और वे उनका महिमामंडन कर रहे हैं।

भक्तों ने की मीडियाकर्मी से बदसलूकी

दिल्ली में चल रहे निर्मल बाबा के समागम में शामिल होने आए भक्तों ने आज एक मीडियाकर्मी के साथ बदसलूकी भी की। मीडियाकर्मी का कहना है कि भक्त उसे जबरदस्ती दरबार में ले जा रहे थे और उसके साथ गाली गलौज की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें