सोमवार, 23 अप्रैल 2012

सहयोगी को फंसाने के लिए सांसद ने की सेक्‍स रैकेट चलाने वाली हीरोइन से डील!

 
हैदराबाद. कुछ दिन पहले हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री तारा चौधरी का नाम एक सांसद के साथ जोड़ा जा रहा है। यहां यह चर्चा आम है कि उक्‍त सांसद ने अपने पार्टी के एक प्रतिद्वंद्वी को फंसाने के लिए तारा का इस्‍तेमाल किया था। चर्चा यह भी हो रही है कि उक्‍त सांसद और तारा का ऑडियो-वीडियो टेप भी मौजूद है। हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है।

तारा दावा कर चुकी हैं कि उनके ग्राहकों में कई वीआईपी लोग शामिल रहे हैं। लेकिन पुलिस अभी तक यह नहीं बता सकी है कि इन ग्राहकों में कौन-कौन शामिल हैं। तारा को पॉश बंजारा हिल्‍स इलाके में सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा गया था।

तारा चौधरी के घर से रिटायर्ड आईपीएस अफसर एम. भास्‍कर (61 साल) का विजिटिंग कार्ड मिला है। उन्‍होंने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल कर दी है।


चौधरी के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। महिला का आरोप था कि चौधरी ने उसे जबरन जिस्‍म की मंडी में धकेल दिया था। इस शिकायत के बाद 31 मार्च को चौधरी की गिरफ्तारी हुई। कोर्ट में पेशी के दौरान तारा ने आरोप लगाया कि उसे उसके रसूखदार ग्राहकों ने ही फंसाया है, ताकि उनका नाम सामने नहीं आ सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें